लेटेस्ट खबरेंमनीअजब-गजबक्रिकेटबोर्ड रिज़ल्टफूडमनोरंजनवेब स्टोरीजफोटोकरियर/ जॉब्सलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसशॉर्ट वीडियोनॉलेजलेटेस्ट मोबाइलप्रदेशपॉडकास्ट दुनियाराशिNews18 Minisसाहित्य देशक्राइमLive TVकार्टून कॉर्नर#MakeADent #RestartRight #HydrationforHealth#CryptoKiSamajhCryptocurrency
होम / न्यूज / उत्तर प्रदेश /

Noida News: नोएडा के इस एरिया में घर के सामने महिलाओं से छेड़छाड़ करते हैं लफंगे, लोग बेबस

Noida News: नोएडा के इस एरिया में घर के सामने महिलाओं से छेड़छाड़ करते हैं लफंगे, लोग बेबस

Women safety in Noida: दिन दहाड़े असामाजिक तत्व घर के सामने आकर फब्तियां कसते हैं और अगर कोई विरोध करे तो घर में घुसकर मारते भी हैं. क्या है मामला, जानिए इस रिपोर्ट में.

रिपोर्ट- आदित्य कुमार, नोएडा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महिला सुरक्षा को लेकर खासा ध्यान दे रहे हैं. नोएडा शहर में महिला सुरक्षा के लिए कैमरे भी लगाए गए हैं. इस सबके बावजूद नोएडा में कुछ जगह बेटियां सुरक्षित नहीं हैं. दिन दहाड़े असामाजिक तत्व घर के सामने आकर फब्तियां कसते हैं और अगर कोई विरोध करे तो घर में घुसकर मारते भी हैं.

नोएडा सेक्टर-122 स्थित श्रमिक कुंज में महिलाएं असुरक्षित हैं. आवारा लड़के रोज घर के सामने बने पार्क में खड़े हो जाते हैं और गाली गलौज करते हैं. घर के बाहर खड़ी बहु बेटियों को छेड़ते हैं.

क्षेत्रिय निवासी प्रीति अपने दर्द को बयां करते हुए कहती हैं कि, बीते दिनों हमने लड़कों को रोका तो वो हमारे घर में पीटने के लिए घुस गए. आवारा लड़के देर रात तक पार्क में बैठे रहते हैं और हम पर टिप्पणी करते हैं. यहां पर न तो पुलिस गश्त करने आती है और न ही रहने वालों के वेरिफिकेशन होता है. ऐसे में हम कैसे सुरक्षित रहें?

वहीं सुनीता बताती हैं कि कई बार तो लड़कों ने बैड टच करने का प्रयास किया है. गंदी-गंदी फब्तियां कसते हैं. आवारा लड़कों की इस तरह की टिप्पणी आए दिन सुनने को मिलती है. हम यहां दस साल पहले से रह रहे हैं. हमेशा असुरक्षित महसूस होता है.

आरडब्ल्यूए और पुलिस का जवाबआरडब्ल्यूए के शिव कुमार बताते हैं कि आरडब्ल्यूए जब कुछ बोलता है तो हम पर भी हमला किया जाता है. मेरी पत्नी को पीटने के लिए बीते दिनों कुछ लड़के घर में घुस आए थे. हमने कई बार पुलिस को शिकायत दी है, लेकिन कोई सुनने वाला नहीं है. न कोई पुलिस वाले गश्त के लिए आता है. वहीं थाना 113 थाना प्रभारी प्रमोद कुमार प्रजापति बताते हैं कि, मामले की जानकारी हमारे पास नहीं दी गई है. अगर कोई शिकायत करता है तो हम कार्रवाई जरूर करेंगे.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

Tags: Noida news, Up news in hindi, UP police

FIRST PUBLISHED : February 07, 2023, 18:25 IST