लेटेस्ट खबरेंमनीअजब-गजबक्रिकेटबोर्ड रिज़ल्टफूडमनोरंजनवेब स्टोरीजफोटोकरियर/ जॉब्सलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसशॉर्ट वीडियोनॉलेजलेटेस्ट मोबाइलप्रदेशपॉडकास्ट दुनियाराशिNews18 Minisसाहित्य देशक्राइमLive TVकार्टून कॉर्नर#MakeADent #RestartRight #HydrationforHealth#CryptoKiSamajhCryptocurrency
होम / न्यूज / उत्तर प्रदेश /

बेटी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो पिता ने खोया आपा, पहले हत्या की फिर FIR लिखवाई

बेटी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो पिता ने खोया आपा, पहले हत्या की फिर FIR लिखवाई

Honor Killing: 24 जनवरी को लड़की का शव तालाब से मिला था. आरोपी पिता ने बेटी की हत्या करने के बाद पूरे मामले को दूसरा रूप देने की कोशिश की थी लेकिन पुलिस के आगे उसकी एक न चली. आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया है, जिसके बाद पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है.

पुलिस की गिरफ्त में हत्या का आरोपी पिता

पुलिस की गिरफ्त में हत्या का आरोपी पिता

हाइलाइट्स

ऑनर किलिंग की ये घटना यूपी की है
यूपी की शाहजहांपुर पुलिस ने मामले का खुलासा कर लिया है
आरोपी पिता ने पुलिस को भ्रम में डालने के लिये खुद ही एफआईआर भी लिखवाई थी

शाहजहांपुर. बेटी को प्रेमी के साथ गन्ने के खेत में आपत्तिजनक स्थिति में देख एक पिता को इस कदर गुस्सा आया कि उसने बेटी का कत्ल कर दिया और शव को आसानी से ठिकाने लगाने के बाद नई कहानी गढ़ दी. शव को ठिकाने लगाने के बाद आरोपी पिता ने पुलिस के समक्ष गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया लेकिन पुलिस की जांच में पूरे मामले का खुलासा हो गया.

ऑनर किलिंग में हत्या की ये घटना यूपी के शाहजहांपुर की है. पुलिस ने छात्रा के ऑनर किलिंग के मामले में खुलासा किया है. इंटर की छात्रा की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके पिता ने अवैध संबंधों को लेकर की थी. बताया जा रहा है कि मृतक लड़की का अवैध संबंध गांव के ही लड़के से चला रहा था. बेटी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखने बाद पिता ने अपनी लड़की की हत्या करने की साजिश रची. घर में ले जाकर ना केवल ईंट से मारकर बेटी की हत्या कर दी बल्कि उसके शव को बांधकर उसकी साइकिल, स्कूल बैग और कपड़े ले जाकर तालाब में फेंक दिए.

24 जनवरी को लड़की का शव तालाब में मिला था जहां पिता की तहरीर पर हत्या का केस दर्ज किया गया था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेजा है. सिधौली के दिउरिया इलाके में स्थित तालाब में 24 जनवरी को इंटर की छात्रा का शव कपड़े में बंधा हुआ मिला था. उसकी साइकिल, स्कूल बैग और कपड़े भी पुलिस ने बरामद किए थे. इस मामले में पिता की तहरीर पर हत्या का केस दर्ज किया था. पुलिस ने बारीकी से जांच पड़ताल करते हुए इस मामले में आरोपी पिता सुखलाल को गिरफ्तार किया है.

सुखलाल ने इस हत्या को अंजाम देने का खुलासा पुलिस के सामने किया है. उसने पुलिस को बताया कि इंटर की छात्रा का अवैध संबंध गांव के लड़के अवनीश के साथ चल रहा था. जब उसने गन्ने के खेत में अपनी लड़की को आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो लड़की घर ले जाकर समझाया लेकिन वह नहीं मानी तो उसने उसकी हत्या करने की साजिश रच डाली. घर ले जाकर उसने बेटी की ईंट से हत्या कर दी. हत्या करने के बाद उसके शव को चादर में लपेटकर उसी की साइकिल बैग और कपड़े कपड़ों को ले जाकर गांव के तालाब में फेंक दिया और गुमशुदगी की प्रार्थना पत्र स्कूल में दे आया था ताकि पुलिस उस पर शक ना कर सके. पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपी सुकलाल को गिरफ्तार कर जेल भेजा है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

Tags: Honor killing, Shahjahanpur Crime News, Shahjahanpur News, UP news

FIRST PUBLISHED : January 28, 2023, 23:40 IST
अधिक पढ़ें