भाषा चुनें :

हिंदी

सपा सांसद ने दिया धार्मिक भावनाओं को भड़काने वाला बयान, मुस्लिम समुदाय ने पूछा किसे खुश करने की कोशिश कर रहे हैं

सपा सांसद (SP MP) डॉ. एसटी हसन ने राम मंदिर (Ram Temple) के निर्माण को लेकर एक विवादित बयान दे डाला, जिसका मुस्लिम समुदाय (Muslim community) के लोगों ने जमकर विरोध किया. इस बयान के बाद से एसटी हसन की आलोचना (Criticism) हो रही हैं.

सपा सांसद एसटी हुसैन ने राम मंदिर को लेकर विवादित बयान दिया है.

मुरादाबाद. सपा सांसद डॉ. एसटी हसन (MP Dr. ST Hasan) ने राम मंदिर (Ram Temple) पर बड़ा बयान दिया है. उनके इस बयान से मुस्लिम समुदाय (Muslim community) खासा नाराज है. इसके चलते उनकी आलोचना भी हो रही है. मुस्लिम समुदाय के नेता और समाज के लोग पूछ रहे हैं कि सांसद एसटी हसन ने किसे खुश करने के लिए इस तरह का बयान दिया है.


एसटी हसन ने आज ही बयान दिया है कि राम मंदिर बन रहा है ठीक बात है. एक मसला खत्म हो गया, लेकिन इन्हीं के लोग जब चंदा लेने निकलेंगे, तो चंद बिके हुए मुसलमानों से पथराव करा देंगे. पथराव के बाद जो हश्र हुआ मध्य प्रदेश में वो आप सबने देखा. वो एक मैसेज दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि पथराव करने वाले भी यही हैं और माहौल बिगाड़ने वाले भी यही हैं. इनकी सियासत समझो भाईयों. आखिर ये सियासत कब तक, हिन्दू-मुसलमान करने से रोजी रोटी नहीं मिलती.


रिटायर्ड IAS अरविंद शर्मा बीजेपी में शामिल, कहा- PM मोदी की बदौलत शुरू की राजनीति की पारी




उन्होंने कृषि कानूनों पर सरकार को घोरते हुए कहा कि ये सरकार ऐसे तीन बिल लेकर आई है जिसने देश की दूसरी बड़ी आबादी का दिल तोड़ दिया है. सपा सांसद आज गुरुवार को अपने आवास परिसर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. सभा सांसद के इस बयान के बाद मुरादाबाद के मुस्लिम समुदाय के लोगों में काफी नाराजगी है. लोग पूछते हैं कि आखिर सांसद ने इस तरह का बयान किसे खुश करने के लिए दिया है.


सपा सांसद ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ये सरकार एक साल के अंदर तीन कानून ऐसे लेकर आई है, जिससे इस देश की दूसरी सबसे बड़ी आबादी की दिला अज़ारी हुई है. वहीं धारा 370 हटाई गई, लेकिन धारा 371 नहीं हटाई गई. उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि आखिर तीन तलाक पर कानून क्यों बनाया गया है.

Muradabadup news in hindi