भाषा चुनें :

हिंदी

नवाज का पत्नी से आखिरी बार विदाई लेने का भावुक वीडियो, सोशल मीडिया पर VIRAL

वीडियो में नवाज पहले पत्नी को आंखें खोलने के लिए कहते हैं. इसके बाद वह कहते हैं, अल्लाह आपको सेहत दे, अल्लाह ताला आपको तंदरुस्ती दे.

News18Hindi |

मंगलवार को पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पत्नी कुलसूम नवाज का लंदन में निधन हो गया. नवाज की पत्नी के निधन के बाद नवाज शरीफ का एक अनदेखा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी पत्नी से विदा लेते नजर आ रहे हैं.


इस वीडियो में नवाज शरीफ काफी भावुक नजर आ रहे हैं. यह वीडियो 12 जुलाई को 11 साल की जेल काटने के लिए उनके पाकिस्तान लौटने से पहले का है, जिसमें वह लंदन के अस्पताल में अपनी बेहोश पत्नी से बात कर रहे हैं.





वीडियो में नवाज पहले पत्नी को आंखें खोलने के लिए कहते हैं. इसके बाद वह कहते हैं, "अल्लाह आपको सेहत दे, अल्लाह ताला आपको तंदरुस्ती दे."


लंदन से पाकिस्तान के लिए निकलने के बाद शरीफ ने कहा कि उनकी पत्नी ने आखिरकार कुछ सेकंड के लिए अपनी आंखें खोली. हालांकि उन्होंने कहा कि पत्नी को इस तरह छोड़ने के लिए उन्हें खेद है.


तब नवाज शरीफ ने कहा था कि वह अल्लाह की सुरक्षा में अपनी बीमार पत्नी को छोड़कर पाकिस्तान लौट रहे हैं फिर चाहे वहां जेल हो या फांसी.


बता दें कि नवाज शरीफ की पत्नी कुलसूम नवाज लंबे समय से बीमार चल रही थीं. वह गले के कैंसर से लड़ाई लड़ रहीं थी. नवाज शरीफ, उनकी पत्नी मरियम और दामाद कैप्टन (रिटा.) मोहम्मद सफदर इस वक्त भ्रष्टाचार के लिए दोषी पाए जाने के बाद रावलपिंडी की एक जेल में बंद हैं.


ये भी पढ़ें: नवाज शरीफ की पाकिस्‍तान वापसी एक मंझे हुए राजनेता की चतुर रणनीति तो नहीं!