Home » Photo Gallery » chhattisgarh
News18 हिंदी | Last Updated:September 28, 2022, 09:54 IST

महिला ने बेरहमी से किया पति का मर्डर, प्राइवेट पार्ट भी काटा; रातभर सोती रही लाश के साथ

Wife kills Husband in Durg: दुर्ग के अमलेश्वर क्षेत्र में सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने रात में अपने पति की गला रेतकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद भी उसका गुस्सा कम नहीं हुआ. फिर उसने पति का प्राइवेट पार्ट भी काट दिया. इतना ही नहीं, महिला रातभर शव के पास सोती रही. सुबह बाहर निकली और शोर मचाया कि किसी ने उसके पति की हत्या कर दी है. पुलिस की पूछताछ में महिला ने हैरान करने वाले खुलासे किए.

1/ 5

पाटन एसडीओपी देवांश राठौर ने बताया कि घटना अमलेश्वर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कापसी गांव की है. अमलेश्वर पुलिस को सोमवार सुबह सूचना मिली थी कि 40 वर्षीय अनंत सोनवानी अपने घर में मृत अवसथा में पड़ा हुआ है. सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया. इसके बाद परिजनों से भी पूछताछ की गई. इस दौरान मृतक की पत्नी संगीता (34 वर्ष) पुलिस को लगातार गुमराह करती रही. हालांकि घरवालों ने अनंत की पत्नी पर हत्या की आशंका जताई थी.

2/ 5

पुलिस ने जब सख्ती से संगीता से पूछताछ की तो वह टूट गई. संगीता ने हत्या की पीछे की जो वजह बताई, उसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. उसने पुलिस को बताया कि पति लगातार उसे मारपीट कर प्रताड़ित किया करता था. हमेशा बदसूरत कहकर ताना देता था और घर से निकल जाने को कहा करता था. घटना की रात अनंत ने पत्नी संगीता के साथ मारपीट की थी. फिर वह सोने चला गया लेकिन पत्नी ने बदले लेने की ठानी.

3/ 5

आक्रोशित पत्नी ने घर में रखे टंगिया से रात में अनंत पर ताबडतोड़ वार कर उसे मौक के घाट उतार दिया. हत्या करने के बाद भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ. फिर उसने पति के प्राइवेट पार्ट को भी काट डाला. बाद में टंगिया को कुंए में फेंक दिया. खून से सनी साड़ी को बेड के नीचे छिपाकर रख दिया.

4/ 5

संगीता, अनंत सोनवानी की दूसरी पत्नी थी. उसकी पहली पत्नी की दो साल पहले मौत हो गई थी. संगीता भी पहले से शादीशुदा थी. अनंत को पहली पत्नी से 12 साल बेटा. संगीता से एक चार माह की बेटी है. मां-बेटे की बीच मोबाइल को लेकर विवाद हुआ था.

5/ 5

पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी महिला के खिलाफ पुलिस ने धारा 302,201 के तहत कार्रवाई की है. अमलेश्वर टीआई राजेन्द्र यादव ने बताया कि मृतक के शरीर के गुप्तांग समेत कई जगहों पर चोट के निशान पाए गए. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर उसे पीएम के लिए भेज दिया.

First Published:September 27, 2022, 14:34 IST

Top Galleries