Home » Photo Gallery » entertainment
News18 हिंदी | Last Updated:August 15, 2022, 09:31 IST

Independence Day 2022: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लेह पहुंचे मनोज तिवारी और निरहुआ, जवानों को परोसा खाना भी

Happy Independence Day 2022: आज 15 अगस्त के दिन देशभर में आजादी का जश्न मनाने की धूम देखने के लिए मिल रहा है. 'हर घर तिरंगा' (Har Ghar Tiranga) और 'तिरंगा हमारा अभिमान' (Tiranga Hamara Abhimaan) अभियान चलाया जा रहा है. ऐसे में आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर जहां चारों ओर जश्न देखने के लिए मिल रहा है वहीं, इस खास अवसर पर भोजपुरी के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal yadav Nirahua) और मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने लेह पहुंचकर जवानों के साथ टाइम स्पेंड किया.

1/ 5

सांसद और भोजपुरी एक्टर-सिंगर मनोज तिवारी ने इस दौरान की फोटोज (Nirahua-Manoj Tiwari Photos) को भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि आजमगढ़ के नवोदित सांसद और भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ मनोज तिवारी के साथ सेना के जवानों के बीच मौजूद हैं.

2/ 5

दोनों ही भोजपुरी स्टार्स स्वतंत्रता दिवस (Independence Day 2022) के मौके पर सेना के जवानों के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए पहुंचे हैं. इस दौरान निरहुआ और मनोज ने जवानों को बैठाकर अपने हाथ खाना परोसकर खिलाया. ये नजारा देखते ही बन रहा है.

3/ 5

मनोज तिवारी ने निरहुआ के साथ इस दौरान की फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इसे शेयर करने के साथ ही एक्टर और सांसद ने लिखा, 'लेह में @itbp_official के जवानों के साथ खाना खाने का अवसर मिला... उनको खाना परोस बहुत आनंद प्राप्त हुआ साथ में @dineshlalyadav भाई भी रहे…'.

4/ 5

मनोज तिवारी और निरहुआ (Manoj Tiwari-Dinesh Lal Yadav Nirahua) के इस नेक काम की सोशल मीडिया यूजर्स जमकर तारीफ कर रहे हैं. लोग जय हिंद और जय भारत के खूब नारे लगा रहे हैं. इनकी तस्वीरों को ढेरों लाइक्स और कमेंट्स मिल रहे हैं.

5/ 5

आपको बता दें कि इससे मनोज तिवारी और निरहुआ साथ में लेह के पास सिंधु नदी लद्दाख पहुंचे थे. इस दौरान एक वीडियो भी एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. जिसमें सारा नजारा देखते ही बन रहा था. (Photos- Manoj Tiwari Instagram)

First Published:August 15, 2022, 09:31 IST

Top Galleries