Box Office : 100 करोड़ क्लब में शामिल होगी 'स्त्री' , पलटन भी नहीं रोक पाई रास्ता

31 अगस्त को रिलीज हुई थी राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री. अमर कौशिक ने किया है निर्देशन.

news18 hindi , News18Hindi
बॉलीवुड की हॉरर मूवीज से बहुत ज्यादा उम्मीदें नहीं की जाती हैं, लेकिन जब कोई फिल्म उम्मीदों से दोगुना करे, तो मजा भी बहुत आता है. स्त्री फिल्म भी कुछ ऐसी ही है. रिलीज के 11 दिन में ही फिल्म 85 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी है और दो हफ्ते में इसके सौ करोड़ पूरा करने की उम्मीद है. मिले हैं. पहले दिन फिल्म ने जहां करीब सात करोड़ की कमाई की थी, वहीं अब फिल्म की कमाई 6 दिन में 55 करोड़ के करीब हो गई है.
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने रिलीज के दूसरे हफ्ते के 11 वें दिन 3.31 करोड़ का कलेक्शन किया है. जिसके बाद फिल्म की कुल कमाई अब 85.60 करोड़ हो गई है.
इस हॉरर कॉमेडी को दर्शकों से भी अच्छे रिव्यूज मिले हैं. पहले दिन फिल्म ने करीब सात करोड़ की कमाई की थी.
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने बुधवार को मंगलवार से भी ज्यादा कमाई की थी. आमतौर पर फिल्मों की कमाई के आंकड़े वीकेंड पर सबसे अच्छे आते हैं, मगर स्त्री का कलेक्शन लगातार सप्ताह के दिनों में भी जारी है. बीते हफ्ते रिलीज हुई पलटन भी इस फिल्म का रास्ता रोक नहीं पाई है.
कहा जा रहा है कि जल्द ही इस फिल्म की कमाई सौ करोड़ के पार जा सकती है. फिल्म की कहानी एक ऐसी आत्मा पर आधारित है, जो पुरुषों से बदला लेती है और उन्हें अंधेरी रात में उठा ले जाती है.
फिल्म में अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और विजय राज अहम भूमिका में हैं.
 

Trending Now