आमिर खान ने 21 साल की उम्र में इस लड़की से की थी शादी, ऐसी दिखती हैं पहली पत्नी

आमिर ने 21 साल के होते ही 1986 में शादी कर ली थी. हालांकि शादी के कुछ सालों बाद उनका तलाक हो गया. तस्वीरों में देखिए कैसी दिखती हैं आमिर खान की पहली पत्नी. (Image source: News18.com. वीरल भयानी).

news18 hindi , News18Hindi
समय के साथ हर इंसान का रूप और चेहरा बदल जाता है. किसी का कम, तो किसी का ज़्यादा, और किसी का इतना ज़्यादा कि उनको पहचान पाना बहुत मुश्किल हो जाता है. आमिर खान और रीना दत्ता की लव स्टोरी एक जमाने में खूब चर्चा में रही. कहा जाता है कि रीना दत्ता मिस्टर परफेक्शिनस्ट का पहला प्यार थी. यहां तक कि आमिर ने 21 साल के होते ही 1986 में रीना से शादी कर ली थी. हालांकि शादी के कुछ सालों बाद दोनों ने अपनी राहें अलग कर लीं. तस्वीरों में देखिए कैसी दिखती हैं आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता. (Image source: News18.com. वीरल भयानी).
वह साल था 1986, जब 21 साल के आमिर खान ने अपने बचपन की मोहब्बत रीना दत्ता से शादी की थी. रीना उस वक़्त सिर्फ 20 साल की थीं. आमिर और रीना की परीकथा जैसी ज़िन्दगी करीब 15 साल तक चली. जुनैद और इरा के रूप में इस शादी से दो बच्चे हैं.
साल 2002 में आमिर और रीना का तलाक़ हो गया. तलाक़ के बाद आमिर ने किरण राव से शादी की. लेकिन अभी भी आमिर के रीना के साथ दोस्ताना रिश्ते हैं. यह तस्वीर इसी साल जनवरी में पानी फाउंडेशन की प्रेस कांफ्रेंस के दौरान आयोजित कार्यक्रम की है. जब आमिर की पत्नी किरण राव उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता के साथ नजर आईं.
रीना को अक्सर आमिर की फ़िल्मों के प्रीमियर पर देखा जाता है. बीते साल रीना दत्ता की कुछ तस्वीरें आईं जिनको देखकर लगा कि वह कितनी ज़्यादा बदल गई हैं.
रीना दत्त और आमिर खान के बीच बातचीत अब भी है. वे अक्सर कई कार्यक्रमों में दिखाई देती हैं.
आमिर और रीना की शादी करीब 15 साल तक चली. पहली शादी से आमिर के दो बच्चे जुनैद और इरा हैं.
साल 2017 मई में आमिर की पहली पत्नी रीना दत्त की मुंबई के पाली हिल इलाके में खींची गई फ़ोटो मीडिया में चर्चा में रहीं. तस्वीर के चर्चा में रहने की वजह उनका बदला हुआ लुक था.

Trending Now