दीपिका कक्कड़ के पति ने किया कन्फर्म, Bigg Boss के घर में बनेगी इस एक्टर के साथ जोड़ी

16 सितंबर को होगा बिग बॉस 12 का प्रीमियर. इस बार है विचित्र जोड़ी का कॉन्सेप्ट

news18 hindi , News18Hindi
टीवी शो ससुराल सिमर का से चर्चा में आईं दीपिका कक्कड़ अब बिग बॉस के घर में जाने की तैयारी कर रही हैं. ऐसा ना तो हम कह रहे हैं ना दीपिका ने कहा है, लेकिन दीपिका के पति शोएब ने एक मीडिया वेबसाइट से इसकी पुष्टि की है. उन्होंने कहा , ' आप इस बारे में ज्यादा बेहतर जानते होंगे. सबको इसके बारे में पता है. ये पहले ही कन्फर्म हो चुका है.
वैसे बिग बॉस में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स को ये खुलासा करने की इजाजत नहीं होती है. ऐसे में शोएब ने सीधे तौर पर न सही, लेकिन दीपिका के शो में एंट्री लेने का इशारा तो दे ही दिया है.
बता दें बिग बॉस के सीजन-12 का थीम है विचित्र जोड़ी. जब शोएब से पूछा गया कि उनकी पत्नी दीपिका के साथ किसकी जोड़ी बनेगी? इस पर उन्होंने कहा, अगर मैं ही आपको सब कुछ बता दूंगा, तो फिर सस्पेंस क्या रहेगा.
हालांकि इस बारे में भी कहा यही जा रहा है कि दीपिका के साथ करणवीर वोहरा की जोड़ी बनाई जाएगी. करणवीर भी बिग बॉस 12 का हिस्सा बनने वाले हैं. वो भी शादीशुदा हैं और घर में अकेले एंट्री लेंगे, ऐसे में दीपिका और करण की जोड़ी बनने के भी कयास लगाए जा रहे हैं.
इससे पहले ये कन्फर्मेशन आ चुकी है कि भारती सिंह और उनके राइटर पति हर्ष लिंबाचिया भी घर में एंट्री लेंगे. इसके अलावा भक्ति गायक अनूप जलोटा, एक्ट्रेस नेहा पेंडसे, सृष्टि रोडे, क्रिकेटर श्रीसंत और स्पिल्टसविला 7 से चर्चा में आईं स्कारलेट एम रोज भी शो में एंट्री लेने वाली हैं.
16 सितंबर को कलर्स चैनल पर बिग बॉस 12 का प्रीमियर होने वाला है.

Trending Now