भाषा चुनें :

हिंदी
Namandeep Singh | News18 Haryana | November 16, 2018, 12:40 PM IST

आज फिर रेसलर से लड़ेंगी राखी सावंत, बोलीं- 'पटखनी का हिसाब बराबर करूंगी'

करनाल में शुक्रवार को रेसलिंग मैच होगा, जिसमें कई विदेशी रेसलर शामिल होंगे. इसमें हरियाणा के मुख्यमंत्री को भी मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया गया है.

करनाल में शुक्रवार को रेसलिंग मैच होगा, जिसमें विदेशी रेसलर शामिल होंगे. हरियाणा के मुख्यमंत्री को भी मुख्य अतिथि के तौर आमंत्रित किया गया है. वहीं राखी सांवत, सपना चौधरी, अर्शी खान के साथ पंजाबी सिंगर अपनी प्रस्तुति देंगे. वहीं कुछ दिन पहले रेसलिंग में घायल हुईं राखी सांवत ने कहा कि अब वह बिल्कुल ठीक हैं और रेबल को चैलेंज देती हूं'.

रेसलिंग मैच को लेकर आज करनाल में खली ने रोड शो निकाला जिसमें उनके साथ राखी सावंत व विदेशी रेसलर मौजूद रहे. जहां-जहां खली का काफिला पहुंचा, लोगों का हुजूम फ़ोटो खिंचवाने और उन्हें देखने में लग गया.

मीडिया से बातचीत में खली ने ज्यादा से ज्यादा लोगों को शुक्रवार को होने वाले मैच में आने के लिए कहा. मीडिया से बातचीत में राखी सांवत ने कहा कि शुक्रवार के मैच में भारी संख्या में लोग आएंगे. मुख्यमंत्री हरियाणा भी शिरकत करेंगे. राखी ने कहा कि खेलों को बढ़ावा देने के लिए यह मैच करवाए जा रहे हैं.

पंचकूला के सेक्टर 3 स्थित ताऊ देवी लाल खेल परिसर में आयोजित सीडब्ल्यूई के बैनर तले रेसलिंग की बिग फाइट में अभिनेत्री राखी सावंत को एक विदेश महिला को चैलेंज देना भारी पड़ गया. विदेशी महिला रेसलर ने राखी सावंत को रिंग में उठा-उठाकर पटका, जिससे उन्हें चोट आ गई थी.

राखी सावंत को अस्पताल ले जाया गया था. वहीं विदेशी महिला रेसलर रैवल ने फाइट जीतने के बाद ओपन चैलेंज देते हुए कहा कि यदि किसी भी भारतीय महिला में दम है तो मुझसे आकर लड़े, लेकिन कोई महिला तैयार नहीं हुई. लेकिन एक बार फिर राखी सावंत ने खुद को पटखनी देने वाली महिला को चैलेंज दे सबको चौंका दिया है.

haryana newsManohar Lal KhattarRakhi sawant