PHOTOS: ट्रैक्टर को बचाने के चक्कर में पलट गई रोडवेज की बस, 3 लोग घायल

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो रॉन्ग साइड से आ रहे ट्रैक्टर की वजह से ये हादसा हुआ. वहीं ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया.

Pawan Kumar Kantiwal , News18 Haryana
रेवाड़ी में हरियाणा रोडवेज बस सड़क हादसे का शिकार हो गई. गनीमत रही की इस हादसे में किसी को गंभीर चोटे नहीं आई. लेकिन दुर्घटनाग्रस्त हुई बस को देख कर समझा जा सकता है कि एक कितना बड़ा हादसा टल गया.
दरअसल नारनौल डिपो की रोडवेज बस नारनौल से रेवाड़ी की तरफ आ रही थी. तभी रेवाड़ी के हरिनगर के पास सामने से रॉन्ग साइड ट्रैक्टर आ गया. इसी ट्रैक्टर को बचाने के चक्कर में बस का संतुलन बिगड़ गया.
संतुलन बिगड़ने से सड़क किनारे लगी दीवार को तोड़ते हुए बस पलट गई. इस हादसे में तीन लोगों की मामूल चोटे आई हैं. घायल को अस्पताल पहुंचाया गया.
वहीं इस हादसे के बाद सड़क पर लंबा जाम लग गया. मामले की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली वो मौके पर पहुंचे और जाम खुलवाया. वहीं प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो रॉन्ग साइड से आ रहे ट्रैक्टर की वजह से ये हादसा हुआ. वहीं ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया.
फिलहाल पुलिस ने अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस की मानें तो जल्द ही ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Trending Now