PHOTOS: भारत-पाक पर आधारित बॉलीवुड मूवी में दिखेगी पहाड़ी गर्ल नेहा

नवंबर में ‘सलमा’ की शूटिंग शुरू होगी. यह एक हिन्दू व मुस्लिम लड़की के प्रेम कहानी है. जो हिन्दुस्तान और पाकिस्तान से सम्बन्ध रखते हैं.

Arun Chandel , News18 Himachal Pradesh
हिमाचल प्रदेश की एक और बेटी ने बॉलीवुड में दस्तक दी है. ग्रामीण परिवेश से निकली बिलासपुर की होनहार बेटी नेहा चौधरी भारत और पाकिस्तार पर आधारित बॉलीवुड मूवी में नजर आएंगी.
अमन गांधी फिल्म प्रोडक्शन बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘सलमा’ में नेहा लीड रोल में दिखेंगे.
नेहा चौधरी के पापा सीआरपीएफ में तैनात हैं, जबकि माता गृहिणी हैं. अभिनय के अलावा नेहा सोशल वर्क करना चाहती हैं. वह खुद को अपना आदर्श मानती हैं.
नेहा मिस ग्लोरी-2017 का ताज पहनने के अलावा मिस हिमालय 2018 सहित कई प्रतियोगिताएं अपने नाम कर चुकी हैं.
नेहा अपनी सफलता का श्रेय अपने परिजनों व अध्यापकों को देती हैं. नेहा का कहना है कि अध्यापकों ने उसकी प्रतिभा को बचपन में ही भांप लिया था, मगर साथ में यह भी कहा था कि मॉडलिंग और बॉलीवुड की लाइन काफी मुशिकल है. लेकिन नेहा की कड़ी मेहनत और लग्न ने उसे आखिरकार सफलता की मंजिल तक पहुंचा दिया.
नेहा ने बताया कि नवंबर में ‘सलमा’ की शूटिंग शुरू होगी. इसी सप्ताह वर्कशॉप शुरू हो जाएगी. यह एक हिन्दू व मुस्लिम लड़की के प्रेम कहानी है. जो हिन्दुस्तान और पाकिस्तान से सम्बन्ध रखते हैं.
नेहा चौधरी ने बताया कि भविष्य में एक अभिनेत्री के अलावा अंतराष्ट्रीय स्तर पर सोशल एक्टिविस्ट के रूप में काम करना उसका सपना है. अंतराष्ट्रीय सोशल एक्टिविस्ट डॉ. महेश यादव को वह अपना गुरु मानती है.

Trending Now