भारत के इस शहर में Samsung ने खोला सबसे बड़ा एक्सपीरियंस सेंटर, देखें तस्वीरें

एक्सपीरियंस सेंटर में Samsung की नई टेक्नोलॉजी को शोकेस किया जाएगा.

news18 hindi , News18Hindi
Samsung ने 11 सितंबर को बेंगलुरू में दुनिया का सबसे बड़ा एक्सपीरियंस सेंटर खोला है. सैमसंग का कहना है कि यह सेंटर खोलने का मकसद न सिर्फ कंपनी की नई टेक्नोलॉजी को शोकेस करना, बल्कि इससे लोगों का फीडबैक लेकर मेक फॉर इंडिया के लिए इस्तेमाल भी किया जाएगा. इससे पहले जुलाई में ही सैमसंग ने भारत में दुनिया की सबसे बड़ी मोबाइल फैक्ट्री नोएडा में शुरू की थी.
ब्रिगेड रोड पर स्थित ओपेरा हाउस 33 हजार वर्ग फीट में फैली हेरिटेज प्रॉपर्टी है. इसमें कंपनी अपनी टेक्नोलॉजी, लाइफस्टाइल और इनोवेशन को एक साथ प्रदर्शित करेगी. यहां कई अलग-अलग प्रोडक्टस का एक्सपीरिएंस लिया जा सकेगा, जिसमें वर्चुअल रिएलिटी, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और इंटरनेट ऑफ थिंग्स से संबंधित प्रोडक्टस शामिल होंगे.
इस सेंटर में 4D Sway Chair या Whiplash Pulsar 4D chair के जरिए वर्चुअल रिएलिटी का आनंद उठा सकते हैं. 4D Sway Chair या Whiplash Pulsar 4D chair के जरिए लोग 360 डिग्री थ्री-डायमेंशन मूवमेंट्स का एक्सपीरिएंस कर सकते हैं. इसके अलावा आप एयरक्राफ्ट स्टंट करते हुए फाइटर पायलट जैसा अनुभव पा सकते हैं या अंतरिक्ष में युद्ध या फिर रोलर कोस्टंर राइड का लुत्फ ले सकते हैं.
इसके अलावा जो लोग कायाकिंग या रोइंग में दिलचस्पी रखते हैं, उनके लिए एक खास VR एक्सपीरियंस तैयार किया गया है. इसके साथ ही कस्टमर्स सेंटर होम थिएटर जोन को मूवीज और शोज के लिए प्री-बुक भी कर सकते हैं.
सैमसंग के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट (मोबाइल बिजनेस) मोहन दीप सिंह ने बताया कि 10 नए एक्सपीरियंस सेंटर देश के बड़े शहरों में खोले जाएंगे, लेकिन कॉन्सेप्ट यही रहेगा. हर जगह यह प्रॉपर्टी और उसके साइज पर निर्भर करेगा.
सैमसंग एक्सपीरियंस सेंटर
सैमसंग एक्सपीरियंस सेंटर
सैमसंग एक्सपीरियंस सेंटर

Trending Now