राज्य

बिहार की राजनीति में फिर से हुआ 'बॉबी सेक्स स्कैंडल' का जन्म

इस सेक्स स्केंडल की तपिश दिल्ली तक महसूस की जा सकती है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी का कहना है कि एसआईटी से जुड़े अफसर के पास 'ऊपर' वाले साहब के दाहिने हाथ का फोन आया था. इस फोन में कहा गया कि आरोपी देश के बड़े पत्रकार का सगा बड़ा भाई है...' सो गो स्लो ऑन द केस'.

News18Hindi
Updated: February 27, 2017, 3:45 PM IST
बिहार की राजनीति में फिर से हुआ 'बॉबी सेक्स स्कैंडल' का जन्म
Demo pic
News18Hindi
Updated: February 27, 2017, 3:45 PM IST
बिहार की राजनीति में इन दिनों सेक्स स्कैंडल से उथल-पुथल मची हुई है. मामला भी बिहार कांग्रेस के बड़े नेता ब्रजेश पांडेय से जुड़ा है. नाबालिग दलित लड़की के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आने के बाद उन्हें इस्तीफा देना पड़ा. पीड़ित लड़की भी कोई साधारण नहीं है. वह पूर्व मंत्री और कांग्रेस के दबंग नेता की बेटी है.

ऐसे में इस सेक्स स्केंडल की तपिश दिल्ली तक महसूस की जा सकती है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी का कहना है कि एसआईटी से जुड़े अफसर के पास 'ऊपर' वाले साहब के दाहिने हाथ का फोन आया था. इस फोन में कहा गया कि आरोपी देश के बड़े पत्रकार का सगा बड़ा भाई है...' सो गो स्लो ऑन द केस'.



यह मामला बहुत कुछ 1983 के बहचर्चित बॉबी सेक्स कांड जैसा ही है. इसमें विधानसभा सचिवालय में काम करने वाली खूबसूरत महिला का कथित रूप से करीब 100 कांग्रेसी विधायकों ने शारीरिक शोषण किया था. उस वक्त बिहार के मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा थे और केंद्र में सरकार कांग्रेस की ही थी. ऐसे में इस मामले ने जितना जोर पकड़ा, उतने ही तेजी से दबा भी दिया गया.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...