लाइव टीवी

नहीं कर सके गैंगरेप तो लड़की को मार दी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

नहीं कर सके गैंगरेप तो लड़की को मार दी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
गैंगरेप के नाकाम प्रयास का मामला सामने आने पर पुलिस ने दो दिन पहले मुख्य आरोपी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया था (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रोहतास. देश भर में महिलाओं और लड़कियों की सुरक्षा को लेकर तमाम दावे किए जा रहे हैं लेकिन फिर भी 'आधी आबादी' के खिलाफ अपराध (Crime Against Women) थमने का नाम नहीं ले रहा. ताजा मामला बिहार (Bihar) के रोहतास (Rohtas) जिले के राजपुर का है जहां एक लड़की के साथ गैंगरेप (Gang Rape) का प्रयास किया गया. इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी आजाद खान सहित चार मनचलों की गिरफ्तार किया है. लेकिन मंगलवार तड़के तीन बजे पीड़िता को गोली मार दी (Firing) गई. लड़की के गले के पास गोली लगी है. पीड़िता को जख्मी हालत में इलाज के लिए राजपुर के पीएचसी लाया गया है.

गले के पास लगी है गोली

लड़की के पिता ने बताया कि वो तड़के अपने दादी के साथ घर के पास लघुशंका (वॉशरूम) के लिए निकली थी. इस दौरान वहां पहले से घात लगाए अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी. उन्होंने बताया कि धमाका इतना जोरदार हुआ कि सभी लोग डर गए, फिर उन्होंने देखा तो उनकी बेटी जमीन पर गिरी छटपटा रही थी. शोर मचाने पर गांव के अन्य लोग वहां जुट गए. घटना को लेकर गांव में पहले से मौजूद पुलिस और गांववाले आनन-फानन में लड़की को लेकर राजपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र आए जहां उसका इलाज किया जा रहा है.

SDPO राजकुमार सिंह पहुंचे मौके पर

गैंगरेप के प्रयास की पीड़ित लड़की को गोली मारने की सूचना पाकर बिक्रमगंज के एसडीपीओ राजकुमार मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली. युवती को बेहतर इलाज के लिए दूसरे अस्पताल में भेजा जा रहा है. एसडीपीओ ने बताया कि अपराधियों पर कार्रवाई की जा रही है.

रोहतास में गैंगरेप, अपराध, रोहतास गैंगरेप
रोहतास में पहले लड़की के साथ गैंगरेप का नाकाम प्रयास फिर उसे गोली मारने की वारदात से गांव में तनाव का माहौल है

अब तक चार आरोपियों की हो चुकी है गिरफ्तारी

जानकारी के मुताबिक रविवार को दसवीं कक्षा की छात्रा के साथ गांव के ही चार युवकों ने उस समय गैंगरेप का प्रयास किया था जब वो अपनी दादी के साथ शौच कर के लौट रही थी. कोहरा और बरसात का फायदा उठाकर मनचलों ने लड़की को जबरन खींच लिया और एक कमरे में ले जाकर गैंगरेप का प्रयास किया था. पुलिस अधीक्षक (एसपी) सत्यवीर सिंह के निर्देश पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी आजाद खान सहित चार लोगों को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया था.

घटना के बाद गांव में पसरा है तनाव

दलित वर्ग की लड़की के साथ पहले गैंगरेप का प्रयास, फिर वारदात के दो दिन के बाद उसे गोली मार देने की घटना से पूरे इलाके में तनाव का माहौल है. स्थिति को भांपते हुए पुलिस ने गांव में एहतियातन बल की तैनाती की है. लेकिन पुलिस की मौजूदगी में जिस तरह से पीड़ित लड़की को गोली मार दी गई यह खुद में कई सवाल खड़े करते हैं.

ये भी पढ़ें- जिंदगी की जंग हार गई मुजफ्फरपुर की बेटी, रेप में विफल होने पर जिंदा जलाया था,अस्पताल में हुई मौत

लूट के दौरान पेट्रोल पंप मालिक के बेटे की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

facebook Twitter skype whatsapp

LIVE Now