Home /News /ajab-gajab /

is this real jalpari mermaid captured in video going viral on internet sankri

क्या वाकई कैमरे में कैद हो गई जलपरी? लहराते बालों के को देख लोगों ने लिखा- कंघी करके आई है क्या

लहराते बालों के साथ कैमरे में कैद हुई जलपरी (इमेज- इंस्टाग्राम)

लहराते बालों के साथ कैमरे में कैद हुई जलपरी (इमेज- इंस्टाग्राम)

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि दिखाई दे रही चीज असल में जलपरी है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग दो गुटों में बंट गए हैं.

दुनिया में ऐसी कई चीजें हैं, जिनके बारे में ज्यादातर जानकारियां किस्से-कहानियों द्वारा ही प्रचलित हैं. इन चीजों में भूत-प्रेत से लेकर एलियंस और जलपरियां शामिल हैं. किस्से-कहानियों के मुताबिक़, ये सभी चीजें होती जुड़ी कई खबरें भी सामने आती हैं, जिनके मुताबिक़, ये चीजें दुनिया में मौजूद है. हालांकि, जब सबूत की बारी आती है तो इनका कोई ठोस प्रमाण नहीं मिल पाता. खासकर जलपरियों को ज्यादातर लोग काल्पनिक मानते हैं. ये एक ऐसा जीव है, जिसकी आधी बॉडी इंसान की तरह और आधी मछली जैसी होती है. कहा जाता है कि ये जलाशयों में रहती हैं. कई बार इनके अवशेष मिलने का भी दावा किया गया लेकिन इन सबूतों का प्रमाण नहीं मिल पाया.

हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ, जिसमें कहा गया कि इसमें जलपरी रिकॉर्ड की गई है. एक तालाब के बीचोंबीच बने टीले पर एक अजीब सी दिखने वाली चीज रिकॉर्ड की गई. ये चीज आधी लड़की और आधी मछली जैसी थी. यानी ठीक वैसी है, जैसी जलपरी के बारे में धारणा है. ये चीज आराम से धूप में अठखेलियां करती नजर आई. एक बार के लिए उसने कैमरे की तरफ पोज भी किया. लोग इस शॉकिंग वीडियो को देख हैरान हैं. हालांकि, कई लोगों को ये फेक लग रहा है.

mermaid captured on camera
धूप में बैठ करती दिखी आराम
इंस्टाग्राम पर antony_mozezzz नाम के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया. इसे अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है और हजारों लोगों ने इसपर कमेंट किया है. वीडियो की शुरुआत में एक तालाब के बीचोबीच कोई चीज हिलती नजर आई. जब उसपर जूम किया गया, तो लोग हैरान रह गए. ये अजीब सा जीव था, जिसके पूंछ हिल रहे थे और आधी बॉडी इंसानों जैसी थी. वो आराम से पानी से निकल अठखेलियां करती नजर आई. इस बीच उसने कैमरे की तरफ भी देखा और फिर पानी में कूदने की तैयारी करने लगी.

View this post on Instagram

A post shared by ashik (@antony_mozezzz)

दो गुटों में बंटा इंटरनेट
इस वीडियो को देखने के बाद इंटरनेट दो गुटों में बंट गया है. एक तबके को यकीन है कि ये सच में होने का प्रमाण है. वहीं एक तबके को लगता है कि ये फेक वीडियो है. एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि लगता है जलपरी ने कंघी की है. वहीं कई ने इस वीडियो का लोकेशन पूछा. कई ने इसे बेहतरीन एडिटिंग का नतीजा बताया. लोग इस वीडियो को देखकर काफी कन्फ्यूज हो रह हैं.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG Video, Weird news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर