Home /News /nation /

terrorist attack in baramulla liquor shop one killed three injured lak

बारामूला में शराब की दुकान पर आतंकी हमला, 1 की मौत, 3 घायल, हमलावरों को खोजने के लिए तलाशी शुरू

हमले के बाद सुरक्षा बलों ने हमलावरों को खोजने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. ANI

हमले के बाद सुरक्षा बलों ने हमलावरों को खोजने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. ANI

Baramulla grenade attack: कश्मीर के बारामूला में आतंकी हमले की खबर है. आतंकियों ने एक शराब की दुकान को निशाना बनाकर हमला किया जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि तीन लोगों के घायल होने की सूचना है. सुरक्षा बलों ने हमलावरों को खोजने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

    श्रीनगर. जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले में नई खुली शराब की एक दुकान पर मंगलवार को आतंकवादियों ने ग्रेनेड हमला किया जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए, अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों ने रात करीब 8:30 बजे कोर्ट रोड पर स्थित शराब की दुकान पर ग्रेनेड फेंका जिसमें चार लोग घायल हो गए. उन्होंने बताया कि घायलों को उपचार के लिए पास के एक अस्पताल ले जाया गया जहां इनमें से एक की मृत्यु हो गई. पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि चारों लोग दुकान के कर्मचारी थे और जम्मू संभाग के रहने वाले थे.

    आतंकियों की तलाश जारी
    अधिकारी ने ट्वीट किया, आतंकवादियों ने बारामूला में नई खुली शराब की एक दुकान पर हथगोला फेंका. इस घटना में कर्मचारी घायल हो गए. इनमें से एक की मौत हो गई. सभी जम्मू संभाग के थे. इलाके की घेराबंदी कर ली गयी है और हमलावरों की तलाश शुरू कर दी गई है.पीटीआई के मुताबिक पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि हमलावर बाइक पर सवार थे और 8.30 बजे रात बारामुला के दीवान बाग के पास शराब की दुकान के पास बाइक को रोक दिया. इसके बाद पिछली सीट पर बैठे व्यक्ति ने ग्रेनेड से दुकान पर हमला कर दिया. पिछली सीट पर बैठे व्यक्ति बुर्का पहने हुआ था. वह बाइक से उतरकर दुकान की खिड़की से ग्रेनेड फेंक दिया. इसके बाद वह वहां से भागने में सफल रहा. दुकान पर कार्यरत चार कर्मचारी घायल हो गए जिनमें एक की स्थिति बहुत ज्यादा खराब हो गई जिसके बाद उनकी मौत हो गई.

    तीनों घायलों का इलाज चल रहा है
    सभी घायलों को तुरंत पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतक की पहचान राजौरी जिले के रंजीत सिंह के रूप में हुई है. इसके अलावा अन्य घायल कर्मचारियों की पहचान कठुआ के बिलावर निवासी गोवर्धन सिंह, रवि कुमार और राजौरी के कांगड़ा निवासी गोविंद सिंह के रूप में हुई है. पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि गोविंद सिंह को विशेष उपचार के लिए श्रीनगर अस्पताल में रेफर किया गया है. पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे गए. सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है और तलाशी अभियान जारी है.

    Tags: Kashmir, Terrorist attack

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर