Home /News /delhi-ncr /

delhi reports 532 fresh covid cases in last 24 hours coronavirus update

दिल्ली में कोरोना के बढ़े मामलों ने फिर डराया, जानें बीते 24 घंटे में कितने नए केस आए

दिल्ली-एनसीआर में कोरोना के मामलों में फिर बढ़ोतरी हुई. (सांकेतिक फोटो)

दिल्ली-एनसीआर में कोरोना के मामलों में फिर बढ़ोतरी हुई. (सांकेतिक फोटो)

दिल्ली सरकार के आंकड़ों के मुताबिक, राजधानी में बीते 24 घंटे में राजधानी में कोरोना के 532 नए केस दर्ज किए गए हैं, जबकि इस दौरान एक भी मौत नहीं हुई है.

    नई दिल्ली: दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलों में एक बार फिर से उछाल देखी गई है. राजधानी दिल्ली में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के 500 से अधिक मामले आने पर एक बार फिर से दहशत बढ़ गई है. बीते दो-तीन दिनों से कोरोना के मामले 500 से काफी कम दर्ज किए जा रहे थे. दिल्ली सरकार के आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटे में राजधानी में कोरोना के 532 नए केस दर्ज किए गए हैं, जबकि इस दौरान एक भी मौत नहीं हुई है.

    स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, बीते 24 घंटे में दिल्ली में 767 कोरोना मरीज ठीक हुए हैं. रिकवरी के साथ-साथ संक्रमण की दर भी राहत देने वाली है. दिल्ली में फिलहाल पॉजिटिविटी रेट 2.13 है, जबकि बीते दिनों टेस्ट की संख्या 24989 थी. बुधवार को कोरोना के 532 मामले सामने आने के बाद दि्ली में एक्टिव केसों की कुल संख्या 2,675 हो गई है.

    गौरतलब है कि मंगलवार को दिल्ली में कोरोना वायरस के 393 नए केस दर्ज किए गए थे और इस दौरान दो लोगों की जान गई थी. इससे एक दिन पहले सोमवार को कोरोना वायरस के मामलों की संख्या 377 थी और एक मरीज की मौत हुई थी. हालांकि, रविवार को कोरोना के केस 600 पार थे.

    फिलहाल, दिल्ली में 104 मरीज अस्पताल में भर्ती हैं और 2039 कोरोना मरीज होम आइसोलेशन में हैं. दिल्ली में कोरोना के कुल मामलों की संख्या जहां 1901660 हो चुकी है, वहीं मरने वालों का आंकड़ा 26,198 है. राजधानी में कोरोना वायरस की वजह से मृत्यु दर 1.38 फीसदी है..

    Tags: Coronavirus, Delhi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर