Home /News /himachal-pradesh /

crime in himachal women and child dead body found in mandi hpvk

हिमाचलः मंडी में गोशाला में महिला-बच्चे का शव बरामद, दो हिस्सों में बंटी थी बच्चे के लाश

मंडी में गोशाला में बच्चे और महिला की लाश मिली है.

मंडी में गोशाला में बच्चे और महिला की लाश मिली है.

Women And Child Dead Body Found in Mandi: एसपी ने कहा कि पुलिस मामले में 174 के तहत कार्रवाई कर रही है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद आगामी कार्रवाई होगी. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि महिला कुल्लू जिला की है और वह स्कोर में साथ किसी व्यक्ति के पास रह रही थी. मरने वाले दोनों मां बेटा हैं, इसकी अभी पुष्टि नहीं हो सकी है.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी शहर के पांच किमी दूर स्कोर के बुलाला के पास गोशाला में क्ष‌त- विक्षत हालत में महिला और बच्चे के शव मिला है. गोशाला स्कोर-कमांद सड़क से करीब पचास मीटर दूर सुनसान स्थान पर है. शनिवार देर शाम कुछ लोग वहां से गुजरे तो उन्हें दुर्गंध आई. जब गोशाला के जाकर अंदर देखा तो उनके होश उड़ गए.

बुरी तरह से गल चुका महिला का शव गोशाला के नीचे पड़ा था और साथ ही बच्चे का आधा शरीर उससे दूर पड़ा था. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में ले लिया है. रविवार को नेरचौक मेडिकल कालेज में पोस्टमार्टम होगा. घटना की पुष्टि एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने की है.

किसके हैं दोनों शव

पुलिस के अनुसार, शव करीब पच्चीस दिन पुराने हैं. म‌‌हिला की उम्र 25 और बच्चे एक साल का लग रहा है. बच्चे के शव को जानवरों ने नोच खाया है। एक हिस्सा गोशााला में मिला है और दूसरा उससे कुछ दूरी पर. ज‌‌हां शव मिले हैं, वहां आसपास कोई आबादी भी नहीं है. गोशाला का भी अरसे से प्रयोग नहीं हुआ है. उस रास्ते से बड़ा कम लोगों का आना जाना होता है। दोनों की मौत कैसे हुई? क्या दोनों को मारकर कोई वहां छोड़ गया है? पुलिस इस पहलू पर भी जांच कर रही है. महिला और बच्चे की पहचान अभी पुष्ट नहीं हो सकी है.

क्या कहती है पुलिस

एसपी ने कहा कि पुलिस मामले में 174 के तहत कार्रवाई कर रही है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद आगामी कार्रवाई होगी. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि महिला कुल्लू जिला की है और वह स्कोर में साथ किसी व्यक्ति के पास रह रही थी. मरने वाले दोनों मां बेटा हैं, इसकी अभी पुष्टि नहीं हो सकी है.

Tags: Himachal pradesh, Mandi news, Mandi Police, Shimla police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर