Home /News /entertainment /

taarak mehta ka ooltah chashmah fame disha vakani becomes mother for the second time ps

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की दयाबेन दोबारा बनीं मां, दिशा वकानी ने दिया बेटे को जन्म

दिशा वकानी ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है. (फाइल फोटो)

दिशा वकानी ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है. (फाइल फोटो)

Disha Vakani Becomes Mother Again: दिशा वकानी (Disha Vakani) ने 2017 में बेटी को जन्म दिया था. इसी दौरान दिशा ने मैटर्निटी लीव ली थी और तब से अभी तक शो से दूरी बनाए हुए हैं. इस बीच दिशा वकानी से संबंधित एक और बड़ी खबर सामने आई है. खबर है कि दिशा वकानी दोबारा मां बन गई हैं. दिशा ने इस बार बेटे को जन्म दिया है.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में दयाबेन का किरदार निभाकर सबके दिलों में खास जगह बनाने वाली दिशा वकानी (Disha Vakani) काफी समय से शो से दूर हैं. वह चार साल से ज्यादा समय से तारक मेहता… से दूरी बनाए हुए हैं. दिशा वकानी ने 2017 में बेटी को जन्म दिया था. इसी दौरान दिशा ने मैटर्निटी लीव ली थी और तब से अभी तक शो से दूरी बनाए हुए हैं. इस बीच दिशा वकानी से संबंधित एक और बड़ी खबर सामने आई है. खबर है कि दिशा वकानी दोबारा मां बन गई हैं. दिशा ने इस बार बेटे को जन्म दिया है.

ETimes की रिपोर्ट के अनुसार दिशा ने इस बार बेटे जन्म दिया है. वहीं दूसरी ओर दिशा वकानी के बिजनेसमैन पति मयूर पांड्या, भाई मयूर वकानी ने भी इस खबर को कन्फर्म किया है. इस खबर के सामने आते ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैन अपनी फेवरेट दया भाभी को बधाईयां देने में जुट गए हैं.

दिशा वकानी के भाई-पति ने की एक्ट्रेस के मां बनने की पुष्टि
दिशा वकानी के पति और भाई मयूर वकानी ने एक्ट्रेस के दोबारा मां बनने की खबर की पुष्टि की है. खबर सामने आने के बाद दिशा के फैन उन्हें बधाईयां दे रहे हैं. एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान दिशा वकानी के भाई मयूर वकानी ने कहा- ‘दोबारा मामा बनकर मैं बेहद खुश हूं. 2017 में उन्होंने बेबी गर्ल को जन्म दिया था और अब वह फिर मां बन गई हैं. मैं फिर से मामा बन गया हूं. मैं बहुत खुश हूं. मयूर वकानी, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सुंदर लाल का किरदार निभाते हैं.’

दिसंबर 2021 में वायरल हुई थी दिशा वकानी की बेबी बंप वाली फोटो
दिसंबर 2021 में दिशा वकानी के फैमिली फंक्शन की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें वह पति के साथ नजर आई थीं. फोटो में दिशा वकानी का बेबी बंप भी देखने को मिला था, जिसके बाद दिशा की ये फोटो वायरल हो गई. बेबी बंप देखने के बाद फैंस ने एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी के कयास लगाना शुरू कर दिया. हालांकि, एक्ट्रेस ने इसकी पुष्टी नहीं की थी.

Tags: Disha Vakani, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर