Home /News /nation /

jammu kashmir policeman shot dead by terrorists 7 years old daughter injured in srinagar

श्रीनगर में आतंकियों ने की एक पुलिसकर्मी की हत्या, हमले में 7 साल की बेटी भी घायल

कादरी को एसकेआईएमएस अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया. (सांकेतिक तस्वीर)

कादरी को एसकेआईएमएस अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया. (सांकेतिक तस्वीर)

Srinagar Terrorist Attack: अधिकारियों ने कहा कि गोली लगने के बाद सैफुल्ला कादरी को एसकेआईएमएस अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया.

श्रीनगर. शहर के बाहरी इलाके सौरा में एक पुलिस कांस्टेबल के घर के बाहर आतंकवादियों द्वारा की गई अंधाधुंध गोलीबारी में एक पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी गई और उसकी सात वर्षीय बेटी घायल हो गई. अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि इस महीने कश्मीर में मारे जाने वाले तीसरे पुलिसकर्मी कांस्टेबल सैफुल्ला कादरी पर उस उक्त हमला किया गया, जब वे अपनी बेटी को ट्यूशन पढ़ाने के लिए घर से निकल रहे थे. एक अधिकारी ने कहा, “आतंकवादियों ने श्रीनगर जिले के अंचार इलाके के गनी मोहल्ला में कांस्टेबल कादरी के घर के बाहर उनके ऊपर गोलीबारी की.”

अधिकारी ने कहा, “कादरी और उनकी सात साल की बेटी को पास के एसकेआईएमएस अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया.” हालांकि हमले में बच्ची के दाहिने हाथ में गोली लगी है और वह खतरे से बाहर है. पुलिस महानिरीक्षक (कश्मीर रेंज) विजय कुमार ने हत्या पर दुख व्यक्त किया और कहा कि अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीमों को आसपास के इलाकों में भेजा गया है.

उन्होंने कहा कि हम जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लेंगे. इससे पहले 7 मई को आतंकवादियों ने अंचार इलाके के पास ऐवा पुल पर एक पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी थी, जबकि 13 मई को पुलवामा जिले में एक अन्य पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

Tags: Jammu kashmir

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर