Home /News /delhi-ncr /

stud with thar jeep and hockey stick in noida video goes viral nodbk

नोएडा की सड़क पर रईसजादों की तफरी, थार जीप और हॉकी स्टीक के साथ मचाया बवाल

ये वीडियो वेव सिटी के पास का है. इस वीडियो में वेव सिटी का प्रोजेक्ट भी दिख रहा है.

ये वीडियो वेव सिटी के पास का है. इस वीडियो में वेव सिटी का प्रोजेक्ट भी दिख रहा है.

Noida News: सोमवार को भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें स्कॉर्पियो गाड़ी चलाते हुए युवक अचानक स्टेयरिंग छोड़ देता है. फिर खिड़की खोल कर बाहर की ओर खड़ा हो जाता है. उसके बाद अपनी बॉडी दिखाने लगता है. युवक ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

अधिक पढ़ें ...

नोएडा. नोएडा की सड़कों पर स्टंटबाजी के वीडियो लगातार सामने आ रहे हैं. अब जो ‘हीरोपंती 3.0’ का वीडियो सामने आया है, उसमें दिख रहा है कि एक युवक थार जीप में बैठा है. वह जीप को हाईस्पीड पर चला रहा है. युवक चलती जीप में डंडा दिखाकर उत्पात मचा रहे हैं. वीडियो में साफ दिख रहा है कि युवकों ने सीट बेल्ट नहीं लगाई है. थार जीप के शीशे पर जेड ब्लैक फिल्म भी चढ़ी है. वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर नोएडा पुलिस को ट्विट कर कार्रवाई की मांग की है. नोएडा पुलिस की तरफ से इस मामले में जांच की जा रही है.

वेव सिटी के पास का वीडियो
ये वीडियो वेव सिटी के पास का है. इस वीडियो में वेव सिटी का प्रोजेक्ट भी दिख रहा है. ये सड़क नोएडा की व्यस्ततम सड़कों में एक है, 24 घंटे ट्रैफिक रहता है. और इस रोड पर आने वाले सिग्नल्स कैमरों से लैस है.

सोमवार को स्कार्पियों गाड़ी चलाते हुए वायरल हुआ था वीडियो
सोमवार को भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें स्कॉर्पियो गाड़ी चलाते हुए युवक अचानक स्टेयरिंग छोड़ देता है. फिर खिड़की खोल कर बाहर की ओर खड़ा हो जाता है. उसके बाद अपनी बॉडी दिखाने लगता है. युवक ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है
इससे पहले शनिवार को दो इंस्टाग्राम रील्स सामने आए थे. पहले वीडियो में फॉर्च्यूनर पर एक लड़का अजय देवगन की फिल्म फूल और कांटे का स्टंट कॉपी करता नजर आया. दूसरे वीडियो में युवक बाइक पर स्टंट करता दिखा. पुलिस ने एक्शन लेते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही स्टंट में यूज की गई दोनों कारों और बाइक को मोटर व्हीकल (MV) एक्ट के तहत सीज कर लिया. फॉर्च्यूनर पर स्टंट करने वाले आरोपी का नाम राजीव, पिता राजेन्द्र है. वह नोएडा के सोरखा का रहने वाला है. उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

Tags: Noida news, Noida Police, Uttar pradesh news, Viral video

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर