Home /News /maharashtra /

mumbai bandra building collapsed one person died and 16 injured

मुंबईः बांद्रा में बिल्डिंग का गिरा ढांचा, एक मजदूर की मौत 16 लोग घायल, आदित्य ठाकरे ने किया ट्वीट

बांद्रा में दो मंजिला इमारत का ढांचा गिरने से एक मजदूर की मौत हो गई. (फोटो-एएनआई)

बांद्रा में दो मंजिला इमारत का ढांचा गिरने से एक मजदूर की मौत हो गई. (फोटो-एएनआई)

महाराष्ट्र के मुंबई शहर में स्थित बांद्रा पश्चिम के शास्त्री नगर में दो मंजिला (जी+2) का ढांचा गिरने से हाहाकार मच गया. इस घटना में एक लोग की मौत हो गई. जबकि 16 लोगों को अस्पताल में भर्ती किया गया.

मुंबई. महाराष्ट्र के मुंबई शहर में स्थित बांद्रा पश्चिम के शास्त्री नगर में दो मंजिला (जी+2) का ढांचा गिरने से हाहाकार मच गया. इस घटना में एक लोग की मौत हो गई. जबकि 16 लोगों को अस्पताल में भर्ती किया गया. न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबि बीएमसी ने बताया है कि हादसे के बाद लोगों का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. मुंबई पुलिस के डीसीपी मंजूनाथ सिंगे ने एएनआई को बताया कि इमारत आज रात को करीब 12.15 बजे गिर गई. एक व्यक्ति की मौत हो गई है और 16 अस्पताल में भर्ती हैं और अब सुरक्षित हैं. ये सभी बिहार के मजदूर हैं. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

दमकल और अधिकारी मौके पर मौजूद हैं. हादसे की सूचना मिलने के बाद दमकल की चार गाड़ियां, पुलिस, 1 एंबुलेंस और नगर निगम की टीम मौके पर पहुंची. बीएमसी के मुताबिक 3 से लेकर 4 लोगों के मलबे में फंसे होने की संभावना है. ऐसे में रेस्क्यू का काम जारी है. बता दें कि आधी रात को घटना होने के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया था. वहीं महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे ने घटना को लेकर ट्वीट किया. ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि अभी बांद्रा पश्चिम में इमारत गिरने के बारे में सुना. बीएमसी की टीम व फायर ब्रिगेड मौके पर है और बचाव कार्य जारी है.

साथ ही यह भी लिखा कि अस्पताल से घायलों की सही संख्या का इंतजार है. उन सभी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं. अपडेट के लिए अधिकारियों के संपर्क में रहेंगे. इसके अलावा उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि भाभा अस्पताल के एएमओ से लेकर आपदा प्रबंधन टीम के अपडेट के अनुसारबांद्रा वेस्ट हाउस ढहने से दुर्भाग्य से एक व्यक्ति की जान चली गई है. मामूली चोटों के साथ अब तक 16 मरीजों को भर्ती कराया गया है और मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.

Tags: Building collapsed news, Maharashtra

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर