Home /News /entertainment /

ms marvel third episode play don song yeh mere dil amitabh bachchan reacts rk

Ms Marvel में 'डॉन' का सॉन्ग देख अमिताभ बच्चन ने किया रिएक्ट, फैन बोला- 'बिग बी हर जगह हैं'

अमिताभ बच्चन ने 'मिस मार्वल' पर किया रिएक्ट. (फोटो साभारः Twitter/Instagram @AmitAgrawl/amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन ने 'मिस मार्वल' पर किया रिएक्ट. (फोटो साभारः Twitter/Instagram @AmitAgrawl/amitabhbachchan)

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की सीरीज 'मिस मार्वल' (Ms Marvel) का हाल में तीसरा एपिसोड आया. इसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म 'डॉन' का सॉन्ग 'यह मेरा दिल' पर एक वेडिंग सींस फिल्माया गया है. अमिताभ ने इस पर रिएक्ट किया है.

अधिक पढ़ें ...

एमसीयू की लेटेस्ट वेब सीरीज ‘मिस मार्वल’ (Ms Marvel) में बॉलीवुड से जुड़े कई सीन्स और गाने फिल्माए गए हैं. सीरीज के यह सीन्स और गाने इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं. कमाला खान उर्फ मिस मार्वल के किरदार में इमान वेल्लानी सीरीवज में मार्वल के पहले मुस्लिम सुपरहीरो बनी हैं. कमला का किरदार एक पाकिस्तानी-अमेरिकी है, अपनी देसी जड़ों से जुड़ा हुआ है. इसलिए, हमें सीरीज में बहुत सारे लोकप्रिय संदर्भ मिलते हैं. सीरीज के दूसरे एपिसोड में इसके किरदारों ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनकी फिल्मों के बारे में बात की, जबकि तीसरे एपिसोड में शादी के क्रम में बॉलीवुड के कई गाने थे.

इन गानों में से एक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की ‘डॉन’ का था, और अब बिग बी ने इस पर प्रतिक्रिया दी है. बिग बी के एक फैन ने ट्विटर पर लिखा, “आज दोपहर मैं काम कर रहा था और मुझे ऐसा लगा कि मैंने डॉन से ये मेरा दिल का संगीत सुना है, एक मिनट के लिए ऐसा लगा कि मैं शायद सपना देख रहा हूं. लेकिन जब गाने की आवाज फिर से आई तो मैंने देखा कि मेरी 6 साल की बच्ची ‘मिस मार्वल’ देख रही है, जिसके एपिसोड 3 में ये गाना चल रहा था. अमिताभ बच्चन हर जगह हैं.”

(फोटो साभारः Twitter @AmitAgrawl_)

अमिताभ बच्चन ने फैन के इस ट्वीट को शेयर करते हुए खुशी जताई. उन्होंने ‘वॉव’ लिखा. ‘मिस मार्वल’ में कई बॉलीवुड और पाकिस्तानी एक्टर्स हैं. बॉलीवुड फिल्म निर्माता-अभिनेता फरहान अख्तर भी एमसीयू की इस सीरीज से हॉलीवुड में डेब्यू किया है. कहा जा रहा है कि पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान भी इसी सीरीज में एक कैमियो कर रहे हैं.

मिस मार्वल में अभी तक नहीं दिखा एक्शन

हाल ही में रिलीज हुए ‘मिस मार्वल’ के तीसरे एपिसोड की न्यूज 18 की रिव्यू में कहा गया है, “हॉकआई या मून नाइट जैसी अन्य हालिया मार्वल सीरीज के विपरीत, ‘मिस मार्वल’ में अब तक एक्शन देखने को नहीं मिला है. लेकिन यह इसके किरदारों और एक-दूसरे के साथ उनके बंधन को मजबूत करने पर केंद्रित है.”

प्रियंका चोपड़ा ने की ‘मिस मार्वल’ की तारीफें, फरहान अख्तर और इमान वेल्लानी के नाम लिखा खास मैसेज

पारिवार मूल्यों पर जोर देती है सीरीज

रिव्यू में आगे कहा गया है, “पूरे एपिसोड में पारिवारिक मूल्यों और उनके महत्व पर जोर दिया गया है- चाहे मुनीबा कमाला से खुल कर बात कर रही हो या युसूफ आमिर से शादी से पहले एक जोरदार बात कर रहा हो.” ‘मिस मार्वल’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग कर रही है.

Tags: Amitabh bachchan, Marvel

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर