Home /News /rajasthan /

rashtriya loktantrik party leader hanuman beniwal hits out at congress mla divya maderna and her family nodps

सांसद बेनीवाल ने मदेरणा परिवार की टिप्पणी, कांग्रेसियों ने पुतला जलाकर किया विरोध

बेनीवाल की टिप्पणी के खिलाफ शनिवार को बावड़ी पंचायत समिति के कांग्रेस कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी बावड़ी उपखंड पर पहुंचे.

बेनीवाल की टिप्पणी के खिलाफ शनिवार को बावड़ी पंचायत समिति के कांग्रेस कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी बावड़ी उपखंड पर पहुंचे.

राजस्थान में हनुमान बेनीवाल और दिव्या मदेरणा (Hanuman Beniwal targets MLA Divya Maderna) के बीच सोशल मीडिया पर सियासी जंग चल रही है. दोनों के समर्थक एक दूसरे पर हमलावर हैं. दरअसल शुक्रवार को एक सभा में अपने भाषणों के दौरान बेनीवाल ने मदेरणा परिवार पर जमकर हमला बोला. बेनीवाल ने शुक्रवार को अपने ओसियां क्षेत्र के दौरे पर भाषण के दौरान परसराम मदेरणा, महिपाल मदेरणा, दिव्या मदेरणा और उनकी मां लीला मदेरणा को भी लपेटा. इसके बाद सोशल मीडिया पर बेनीवाल को काफी विरोध का सामना करना पड़ रहा है.

अधिक पढ़ें ...

रंजन दवे, जोधपुर. रालोपा संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल शुक्रवार को जिले के दौरे पर आए. जहां उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए वरिष्ठ कद्दावर कांग्रेस नेता परसराम मदेरणा और उनके परिवार प्रति टिप्पणी कर दी. अब बेनीवाल की इस टिप्पणी के बाद बवाल मच गया है. इस मामले को लेकर बावडी उपखंड मुख्यालय पर सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आक्रोश के साथ नारेबाजी की और तहसील चौराहे पर हनुमान बेनीवाल का पुतला जलाकर अपना विरोध जताया. आपको बता दें कि शुक्रवार को नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने बावड़ी में एक सभा के संबोधन के दौरान वरिष्ठ किसान नेता स्व.परसराम  मदेरणा एवं उनके परिवार के प्रति असभ्य भाषा का प्रयोग करते हुए टिप्पणी की थी. जिससे किसान वर्ग में और मदेरणा समर्थकों में भारी रोष व्याप्त हो गया‌.

बेनीवाल के बयान की निंदा

बेनीवाल की टिप्पणी के खिलाफ शनिवार को बावड़ी पंचायत समिति के कांग्रेस कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी बावड़ी उपखंड पर पहुंचे और वहां जन आक्रोश सभा करते हुए बेनीवाल द्वारा कि गई टिप्पणी की निंदा का. साथ ही लोगों ने इसको लेकर कड़ा विरोध जताया. वक्ताओं ने बताया कि मदेरणा परिवार किसान वर्ग की आन बान और शान हैं. स्व. परसराम मदेरणा जैसे व्यक्तित्व पर हम किसी तरह की टिप्पणी बर्दाश्त नहीं करेंगे. मारवाड़ की किसान राजनीति में स्व. मदेरणा का कद बहुत बड़ा रहा है और उनके प्रति 36 कौम का मान सम्मान है. मदेरणा परिवार की तीसरी पीढ़ी के रूप में विधायक दिव्या मदेरणा किसान राजनीति का झंडा बुलंद कर रही हैं.

पढ़ें क्या बोले लोग

मदेरणा परिवार ने हमेशा से सिद्धान्तों और उसूलों की राजनीति की है. जनता उनकी स्पष्टवादीता और ईमानदारी की कायल है. सैकड़ों की संख्या में आये बुजुर्ग व युवाओं ने कहा कि हनुमान बेनीवाल ने मदेरणा परिवार पर की टिप्पणी के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगें. बेनीवाल अपने दिमाग से गलतफहमी निकाल दे नहीं तो जनता माफ नहीं करेगी.

इस दौरान बावड़ी ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष गिरधारी राम जाजड़ा , बावड़ी सरपंच हरेंद्र कुमार ग्वाला, अनवाना सरपंच प्रतिनिधि सुखदेवसिंह डउकिया, सेवकी खुर्द सरपंच प्रतिनिधि निम्बाराम मेघवाल, सेवकी कला सरपंच गणपत राम मेघवाल, ठेकेदार हनुमान गोदारा, पंचायत समिति सदस्य चेतन राम माचरा, दिनेश सांखला, श्रवण भाटी, सरपंच किसना राम मुड़न, सरपंच फिरोज खान, सरपंच कोजाराम मेघवाल, सरपंच बजरंग भारी, जिला परिषद सदस्य हनुमान तरड़ सहित कार्यकर्त्ता मौजूद रहे.

Tags: Jodhpur News, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर