Home /News /sports /

watch video hitman ex girlfriend sofiya hayat apeal fans says lets stop talking me and rohit sharma

VIDEO: कौन हैं रोहित शर्मा की एक्स गर्लफ्रेंड सोफिया हयात? 'हिटमैन' से रिलेशनशिप को लेकर फैंस से फिर की ये अपील

सोफिया हयात ने रोहित रोहित शर्मा के साथ रिलेशनशिप को लेकर फिर दिया बयान. (Twitter)

सोफिया हयात ने रोहित रोहित शर्मा के साथ रिलेशनशिप को लेकर फिर दिया बयान. (Twitter)

Sofia Hayat on Rohit Sharma Relationship: सोफिया हयात और क्रिकेटर रोहित शर्मा के बीच साल 2012 में अफेयर की खबरें आई थीं. बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट सोफिया हयात ने तब कहा था कि वह रोहित से लंदन के होटल में मिली थीं जहां भारतीय क्रिकेटर ने उन्हें KISS भी किया था. हालांकि इस रिलेशनशिप को लेकर रोहित ने कभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. कभी खुद को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की गर्लफ्रेंड बता चुकीं बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी सोफिया हयात (Sofia Hayat) फिर इनदिनों चर्चा में हैं. सोफिया ने एक वीडियो जारी कर फैंस से अपील की है कि वे उनकी और रोहित शर्मा के बारे में बातें करना बंद करें. साल 2012 में सोफिया हयात और रोहित शर्मा के बीच अफेयर की खबरें सामने आई थीं. तब सोफिया ने सोशल मीडिया पर दावा किया था कि वह रोहित को डेट कर चुकी हैं लेकिन अब उन दोनों के बीच सबकुछ खत्म हो चुका है.

38 वर्षीय सोफिया ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में वह स्विमिंग सूट पहनी हुई नजर आ रही हैं. सोफिया वीडियो में फैंस से अपील कर रही हैं, ‘ क्या अब हम इसे जाने दे सकते हैं. मेरे और रोहित शर्मा के बारे में बातें करना बंद करें. मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि लोग अभी भी चाहते हैं कि हम साथ रहें. पिछले कुछ दिनों से मेरा और रोहित का नाम ट्रेंड कर रहा है. क्या हम इसका सम्मान कर सकते हैं कि वह शादीशुदा हैं और उनकी एक बच्ची भी है. उनकी शादी का तो सम्मान करो.’

यह भी पढ़ें:रोहित शर्मा हुए कोरोना पॉजिटिव, बीसीसीआई मेडिकल टीम ने आइसोलेट किया

6 मैच… 982 रन.. प्लेयर ऑफ द सीरीज.. इसका श्रेय मेरे पिताजी को जाता है, सरफराज ने क्यों कहा ऐसा? समझिए

सोफिया ने उस समय कहा था कि वह रोहित से लंदन के होटल में मिली थीं, जहां इस क्रिकेटर ने उन्हें ‘किस’ किया था. उनका कहना था कि रोहित ने उनके साथ डांस भी किया था लेकिन उनका दिल उस समय टूट गया जब हिटमैन ने अपने दोस्तों के बीच उन्हें बतौर फैन कहकर मिलवाया. सोफिया ने वीडियो में कहा, ‘ मैं रोहित को अब भूल चुकी हूं. मुझे याद नहीं कि वह कैसे दिखते हैं. हमारे फैंस ने हमें फिर ट्रेंड करना शुरू कर दिया है. हम दोनों के बीच अब सबकुछ खत्म हो चुका है. हम दोनों अपनी अपनी जिंदगी में खुश हैं.’

रोहित शर्मा इस समय भारतीय क्रिकेट टीम के साथ इंग्लैंड में हैं. वह हाल में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिसके बाद उन्हें टीम से अलग कर दिया गया है. बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उन्हें आइसोलेट कर दिया है. देखना होगा कि रोहित 1 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में खेल पाते हैं या नहीं? यदि वह नहीं खेलते हैं तो यह टीम इंडिया के लिए बहुत बड़ा झटका है.

Tags: Entertainment, Hindi Cricket News, India cricket team, Rohit sharma, Team india

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर