Home /News /entertainment /

suniel shetty talks about drugs and bollywood says forgive them ps

'ड्रग्स और बॉलीवुड' पर खुलकर बोले सुनील शेट्टी, कहा- 'उन्हें बच्चा समझकर माफ कर दीजिए'

सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड और ड्रग्स पर की बात. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @suniel.shetty)

सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड और ड्रग्स पर की बात. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @suniel.shetty)

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ड्रग्स मामले को लेकर बॉलीवुड और स्टार किड्स के बचाव में उतरे हैं. अभिनेता ने फैंस से अपील की है कि वह इंडस्ट्री की इन गलतियों को माफ कर दें. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इंडस्ट्री में सब नशा नहीं करते.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः बॉलीवुड में ड्रग्स (Bollywood Drugs) का मुद्दा इन दिनों जोरों पर है, जिसके चलते दर्शक भी इंडस्ट्री से नाराज चल रहे हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर बॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों के बहिष्कार की मांग भी आए दिन उठने लगती है. जब से बॉलीवुड में ड्रग्स का खुलासा हुआ है, कई बड़े सितारे और स्टार किड्स पुलिस थानों के चक्कर काटते नजर आए. इस बीच बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) बॉलीवुड और स्टार किड्स के बचाव में उतर आए हैं. सुनील शेट्टी ने फैंस से अपील की है कि वह इंडस्ट्री की इन गलतियों को माफ कर दें और बॉलीवुड के साथ अपना प्यार बनाए रखें.

सुनील शेट्टी ने ड्रग्स के खिलाफ एक इवेंट में हिस्सा लिया था. इंटरनेशनल डे अगेंस्ट ड्रग्स अब्यूज एंड इलिसिट ट्रैफिकिंग के दिन सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन के इवेंट में शामिल हुए सुनील शेट्टी ने ड्रग्स और बॉलीवुड पर अपने विचार साझा किए. उन्होंने यहां ड्रग्स पर स्पीच दी. वहीं जब उनसे पूछा गया कि बॉलीवुड सेलेब्स को ड्रग्ज को लेकर टारगेट क्यों किया जा रहा है तो अभिनेता ने खुलकर इस पर बात की.

क्या बोले सुनील शेट्टी?
उन्होंने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, ‘एक गलती, चोर को डकैत बना देती है. मैं 30 सालों से इस इंडस्ट्री का हिस्सा हूं और मेरे 300 दोस्त हैं, जिन्होंने जिंदगी में कुछ नहीं किया है.’ साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि कैसे ड्रग्स केस के चलते कई सेलिब्रिटी और स्टार किड्स चर्चा में आ गए. हालांकि, बॉलीवुड में सभी ड्रगी नहीं हैं.

जैसा दिखाया जा रहा सच्चाई वैसी नहीं: सुनील शेट्टी
उन्होंने कहा कि, जैसा कि दिखाया जा रहा है सच्चाई वैसी नहीं है. बॉलीवुड और बॉलीवुड ड्रगी जैसे हैशटैग चलाए जाते हैं, लेकिन इंडस्ट्री नशेड़ियों से नहीं भरी है. गलतियां किसी से भी हो सकती हैं. उन्हें बच्चा समझकर माफ कर देना चाहिए. बॉलीवुड ड्रगीज, बॉयकॉट बॉलीवुड जैसे हैशटैग चलाना गलत है. बता दें, हाल ही में श्रद्धा कपूर के भाई और शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर को ड्रग्स लेने के आरोप में बेंगलुरू पुलिस ने हिरासत में लिया था. हालांकि, बाद में उन्हें जमानत मिल गई.

Tags: Bollywood news, Suniel Shetty

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर