Home /News /entertainment /

when aishwarya rai bachchan got emotional and cried at public in an event read this throwback story ps

ऐश्वर्या राय बच्चन के जब बेकाबू भीड़ और फोटोग्राफर्स को देख उड़े होश, आंखों में भर आए थे आंसू

पिता कृष्णराज राय की जयंति पर आयोजित कार्यक्रम में ऐश्वर्या हो गई थीं इमोशनल.

पिता कृष्णराज राय की जयंति पर आयोजित कार्यक्रम में ऐश्वर्या हो गई थीं इमोशनल.

देश ही नहीं, दुनिया में भी मशहूर ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को कई बार अपनी स्टारडम की वजह से परेशानियों का भी सामना करना पड़ा है. ऐसा ही एक बार तब हुआ, जब अभिनेत्री अपने दिवंगत पिता कृष्णराज राय की जयंति के मौके पर आयोजित एक इवेंट में अपनी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) और मां वृंदा राय के साथ शामिल हुईं.

अधिक पढ़ें ...

पूर्व विश्व सुंदरी, एक्ट्रेस और बच्चन खानदान की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, लेकिन लाइमलाइट में बनी रहती हैं. बीते दिनों अभिनेत्री अपने कान्स लुक को लेकर चर्चा में थीं. ऐश्वर्या हमेशा से ही अपने करियर और परिवार, दोनों को ही साथ लेकर चली हैं. खासकर अपनी बेटी, आराध्या को लेकर वह काफी प्रोटेक्टिव हैं और सोशल मीडिया पर सामने आने वाले मां-बेटी के वीडियोज में ये साफ देखा जा सकता है. देश ही नहीं, दुनिया में भी मशहूर ऐश्वर्या राय बच्चन को कई बार अपनी स्टारडम की वजह से परेशानियों का भी सामना करना पड़ा है.

ऐसा ही एक बार तब हुआ, जब अभिनेत्री अपने दिवंगत पिता कृष्णराज राय की जयंति के मौके पर आयोजित एक इवेंट में शामिल हुईं. जहां फोटोग्राफर्स के फ्लैश मारते कैमरे और भीड़ देखकर ऐश्वर्या हैरान रह गईं और सबके सामने उनकी आखों से आंसू निकल गए.

करियर को परे रख की बेटी की परवरिश
ऐश्वर्या ने अपने शानदार करियर को एक तरफ रख अपनी बेटी की परवरिश पर पूरा ध्यान दिया. ऐश्वर्या अपनी सास जया बच्चन, ससुर अमिताभ बच्चन का भी खास ख्याल रखती हैं तो अपनी मां वृंदा राय का भी विशेष ख्याल रखती हैं, जब से ऐश्वर्या के पापा नहीं रहें तब से एक्ट्रेस अपनी मां का अधिक ध्यान रखती हैं. ऐसे में इस इवेंट में ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या को लेकर इतनी परेशान हो गईं कि उन्होंने अपने स्टारडम की भी फिक्र नहीं की.

Aaradhya Bachchan, Aishwarya Rai Bachchan, Abhishek Bachchan, Aishwarya-Abhishek Aaraydhya, आराध्या बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, Social Media Viral Photos, Aishwarya Troll, Social Media, News 18, Network 18, ऐश्वर्या-अभिषेक वेकेशन, सोशल मीडिया वायरल फोटो

किसी भी खास मौके पर ऐश्वर्या, आराध्या के साथ ही तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @aishwaryaraibachchan_arb)

ऐश्वर्या को देखते ही मच गया था शोर
बात साल 2017 की है, ऐश्वर्या राय के पापा कृष्णराज राय का कैंसर की वजह से निधन हो गया था. यह कार्यक्रम उनकी जयंती के मौके पर आयोजित किया गया थआ. इंवेट में ऐश्वर्या अपनी मां वृंदा राय और बेटी आराध्या बच्चन को लेकर पहुंची थीं. कार्यक्रम में ऐश्वर्या को देखते ही फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरें निकालने लगे और शोर मचाना शुरू कर दिया.

हैरान ऐश्वर्या की आंखों में आंसू आ गए थे
एक तो हो-हल्ला और ऊपर से दनादन कैमरों की फ्लैशलाइट्स देख नन्हीं आराध्या भी घबरा गईं. फोटोग्राफर्स की ऐसी हरकत पर ऐश्वर्या लगातार उनसे शांति और संयम बनाए रखने के लिए अपील करने लगी लेकिन कोई मानने वाला था ही नहीं. हालात ऐसे हो गए कि भीड़ देख हैरान परेशान ऐश्वर्या की आंखों में आंसू आ गए थे.

Tags: Aishwarya rai, Aishwarya rai bachchan, Bollywood news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर