Home /News /haryana /

husband did not take wife to khatu shyam she climbed on the 5th floor video viral hrrm

खाटू श्याम नहीं ले गया पति तो 5वीं मंजिल पर चढ़ी पत्नी, दी सुसाइड की धमकी, Video Viral

बिल्डिंग की 5वीं मंजिल पर चढ़ी महिला ने की आत्महत्या करने की कोशिश.

बिल्डिंग की 5वीं मंजिल पर चढ़ी महिला ने की आत्महत्या करने की कोशिश.

Viral Video: पुलिस ने जब महिला से पूछताछ की तो उसने बताया कि वो खाटू श्याम जी के दर्शन के लिए राजस्थान जाना चाहती थी, लेकिन उसके पति द्वारा उसको वहां ना ले जाने के कारण ऐसा किया. पुलिस टीम द्वारा महिला और उसके पति व उसके परिवारजनों को भी इस सम्बंध में आपस मे शांतिपूर्ण बैठकर समाधान करने के लिए भी आग्रह किया गया.

अधिक पढ़ें ...

गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ये वीडियो एक महिला का है, जो बिल्डिंग की 5वीं मंजिल पर चढ़ गई और जमकर बवाल काटा. मामला गुरुग्राम के डीएलएफ फेज 3 का है. जहां महिला को उसका पति खाटू श्याम लेकर नहीं लेकर गया तो वह 5वी मंजिल पर चढ़ गई और आत्महत्या करने की धमकी देने लगी. मामले की सूचना गुरुग्राम पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सूझबूझ के साथ महिला को समझाकर नीचे उतारा.

बताया जा रहा है कि पति ने पत्नी की बात नहीं मानी तो उसने आत्महत्या करने की कोशिश कर डाली. दरअसल 32 वर्षीय पत्नी ने अपने पति से कहा कि अभी के अभी “खाटूश्याम” चलो. जिस पर पति ने कहा कि हम आज नहीं कल चलेंगे. इस बात से पत्नी को इतना गुस्सा आ गया कि वो बिल्डिंग की 5वीं मंजिल पर जा चढ़ी और आत्महत्या की कोशिश कर डाली. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को समझा कर बिल्डिंग से सकुशल नीचे उतारा. ये घटना डीएलएफ फेज़ 3 थाना क्षेत्र के U-80/9 की है.

पुलिस ने जब महिला से पूछताछ की तो उसने बताया कि वो खाटू श्याम जी के दर्शन के लिए राजस्थान जाना चाहती थी, लेकिन उसके पति द्वारा उसको वहां ना ले जाने के कारण ऐसा किया. पुलिस टीम द्वारा महिला और उसके पति व उसके परिवारजनों को भी इस सम्बंध में आपस मे शांतिपूर्ण बैठकर समाधान करने के लिए भी आग्रह किया गया.

वहीं वहां मौजूद कुछ लोगों ने महिला का बिल्डिंग पर चढ़ने का वीडियो बना लिया. सोशल मीडिया पर महिला का ये वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकते हैं महिला बिल्डिंग की 5वीं मंजिल पर चढ़कर आत्महत्या करने की कोशिश कर रही है.

Tags: Haryana news, Viral video

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर