Home /News /rajasthan /

udaipur tailor kanhaiyalal murder case ashok gehlot reached jaipur said sit to be find out whole conspiracy rjsr

उदयपुर मर्डर केस: जोधपुर दौरा बीच में छोड़ जयपुर पहुंचे गहलोत, बोले- पूरे षड्यंत्र का पता लगाएंगे

सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर से जुड़े सभी पहलुओं को इस मुद्दे पर जांचा जाएगा.

सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर से जुड़े सभी पहलुओं को इस मुद्दे पर जांचा जाएगा.

उदयपुर कन्हैयालाल मर्डर केस अपडेट: लेकसिटी उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की नृसंश हत्या (Tailor Kanhaiyalal Murder Case) के बाद राजस्थान में उपजे तनाव के हालात को देखते हुये सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) अपना तीन दिवसीय जोधपुर दौरा निरस्त कर जयपुर पहुंच गये हैं. वे जयपुर में सीएमआर में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ प्रदेश की कानून-व्यवस्था की समीक्षा कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

रंजन दवे.

जोधपुर. उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की हत्या (Tailor Kanhaiyalal Murder Case) के बाद राजस्थान में उपजे हालात को देखते हुये सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) जोधपुर का अपना तीन दिवसीय दौरा बीच में छोड़कर जयपुर पहुंच गये हैं. सीएम गहलोत जयपुर में उच्चाधिकारियों के साथ प्रदेश के मौजूदा हालात को लेकर अहम बैठक ले रहे हैं. जोधपुर से रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मीडिया से मुखातिब हुए इस पूरी घटना को शर्मनाक बताया. उन्होंने कहा कि एसआईटी इस मामले की तह तक जायेगी.

मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसी घटना किसी  साजिश के तहत की जाती है. इसके लिए यह महत्वपूर्ण है कि राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर  जानकारी जुटाकर संपूर्ण घटना के बारे में एलिमेंट्स का पता लगाया जाए. घटना को लेकर नेटवर्क की पूरी जांच में टीम जुट गई है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि हमलावरों का क्या प्लान था. क्या षड्यंत्र था. किससे लिंक थे. राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय कोई ऐसे व्यक्ति हैं क्या जिससे उनका लिंक है. तमाम बातों का खुलासा होगा. उन्होंने कहा कि वे पूरी घटना को गंभीरता से ले रहे हैं.

गहलोत बोले यह कोई मामूली घटना नहीं है
गहलोत ने कहा कि यह घटना कोई मामूली नहीं है. राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रेडिकल अलीमेंट्स के लिंक के बिना ऐसी घटना हो नहीं सकती. उसी रूप में जांच पड़ताल शुरू की गई है. मुख्यमंत्री ने शांति और सौहार्द्र की अपील करते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की भी बात कही है. उन्होंने कहा कि मंत्रियों की टीम उदयपुर पहुंच चुकी है. राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर से जुड़े सभी पहलुओं को इस मुद्दे पर जांचा जाएगा.

तीन दिन का दौरा बीच में किया किया निरस्त
उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जोधपुर के तीन दिवसीय दौरे पर थे. यहां उन्हें बुधवार को कई कार्यक्रमों में शिरकत करनी थी. सीएम गहलोत मंगलवार को शाम को जोधपुर पहुंचे थे. लेकिन मौजूदा हालात को देखते हुये वे सभी कार्यक्रमों निरस्त का जयपुर रवाना हो गये. उदयपुर मर्डर केस के बाद प्रदेश में लोगों में आक्रोश व्याप्त है. लोगों के आक्रोश को देखते हुये पुलिस-प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड पर है. प्रदेश की प्रत्येक गतिविधि पर नजर रखी जा रही है.

Tags: Ashok gehlot news, Jodhpur News, Murder case, Rajasthan news, Udaipur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर