Home /News /nation /

pm narendra modi reached hyderabad to attend the 2 days national executive meeting cm kcr did not reach to welcome grv

हैदराबाद पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम केसीआर ने तोड़ा प्रोटोकॉल, प्रधानमंत्री का नहीं किया वेलकम

पीएम मोदी दो दिन तक हैदराबाद में ही रहेंगे. (फोटो साभार: ANI)

पीएम मोदी दो दिन तक हैदराबाद में ही रहेंगे. (फोटो साभार: ANI)

PM Narendra Modi at Hyderabad Today: पीएम के वेलकम के लिए तेलंगाना सरकार के सिर्फ एक मंत्री ही एयरपोर्ट पर मौजूद रहे. इससे पहले जब विपक्ष की तरफ से राष्ट्रपति उम्मीवार बनाए गए यशवंत सिन्हा हैदराबाद पहुंचे तो उनको रिसीव करने के लिए केसीआर पूरी कैबिनेट के साथ बेगम एयरपोर्ट पर पहुंचे थे.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक (National Executive meeting) में भाग लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) शनिवार को हैदराबाद (Hyderabad) पहुंच गए. दो दिवसीय कार्यकारिणी की बैठक का आगाज आज से हो रहा है और दोनों दिन ही पीएम मोदी हैदराबाद में रहेंगे. कार्यकारिणी की बैठक के बाद पीएम मोदी रविवार को एक विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

हैदराबाद पहुंचने की जानकारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके दी. उन्होंने ट्वीट में कहा- भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेने के लिए हैदराबाद के गतिशील शहर में उतरे. इस बैठक के दौरान हम लोग पार्टी को और मजबूत बनाने के लिए अहम मुद्दों पर चर्चा करेंगे.

PM Narendra Modi, Hyderabad, National Executive meeting, BJP, Mission Telangana, JP Nadda, Telangana assembly election, Telangana assembly elections 2023, assembly elections 2023, elections 2023, Telangana Chunav, BJP, National Executive meeting, telangana cm kcr news, Team Modi In Telangana, pm modi at hyderabad today, kcr news today hindi, bjp plan for hyderabad, BJP NEC In Telangana

प्रोटोकॉल के तहत सीएम करते हैं वेलकम
बता दें कि आमतौर पर यह प्रोटोकॉल है कि जब प्रधानमंत्री किसी राज्य में पहुंचते हैं तो उन्हें रिसीव करने के लिए राज्य के मुख्यमंत्री को पहुंचना होता है लेकिन तेलंगाना के मुख्यमंत्री इस बार भी पीएम मोदी का वेलकम करने के लिए एयरपोर्ट नहीं पहुंचे. पिछले पांच महीने में यह तीसरा ऐसा मौका था जब केसीआर पीएम को रिसीव करने नहीं पहुंचे.

यशवंत सिन्हा को रिसीव करने पहुंचे केसीआर
पीएम के वेलकम के लिए तेलंगाना सरकार के सिर्फ एक मंत्री ही एयरपोर्ट पर मौजूद रहे. इससे पहले जब विपक्ष की तरफ से राष्ट्रपति उम्मीवार बनाए गए यशवंत सिन्हा हैदराबाद पहुंचे तो उनको रिसीव करने के लिए केसीआर पूरी कैबिनेट के साथ बेगम एयरपोर्ट पर पहुंचे थे. राव ने राष्ट्रपति चुनाव में यशवंत सिन्हा को समर्थन देने की घोषणा की है.

रैली को संबोधित करेंगे पीएम मोदी
बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक दो दिन की होगी. इस बैठक में 300 से ज्यादा लोग भाग लेने वाले हैं और पार्टी के लगभग सभी बड़े नेता इसमें शामिल होंगे. बैठक के दौरान देश के मौजूदा राजनीति मुद्दों पर भी चर्चा की संभावना है. बैठक के अंतिम दिन पीएम मोदी एक विशाल रैली को संबोधित करेंगे और माना जा रहा है कि तेलंगाना विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी ने राज्य में राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक आयोजित की है.

Tags: BJPs National Executive Meeting, Hyderabad, Pm narendra modi, Telangana

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर