Home /News /chhattisgarh /

minor girl raped accused boy blackmailed by threatening to make video viral cgnt

13 साल की लड़की का रेप कर बनाया वीडियो, फिर वायरल करने की धमकी देकर बार-बार किया दुष्कर्म

छत्तीसगढ़ पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. (प्रतीकात्मक फोटो)

छत्तीसगढ़ पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. (प्रतीकात्मक फोटो)

जान-पहचान के एक युवक ने लड़की को अपनी हवस का निशाना बना लिया. आरोपी ने लड़की को ब्लैकमेल कर उससे कई बार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. घटना छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के सरकंडा पुलिस थाने की है. आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद से वो फरार है.

अधिक पढ़ें ...

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक 13 साल की लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. सरकंडा पुलिस थाने में मामले की लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है. पीड़िता कक्षा 7वीं की छात्रा है. आरोपी ने लड़की को आपत्तिजनक वीडियो दिखाए. इसके बाद उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. इतना ही नहीं लड़की का अभद्र वीडियो भी उसने बना लिया. बाद में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर छह महीने में कई बार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सरकंडा पुलिस के मुताबिक एक युवक पर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. आरोपी पीड़िता के परिवार वालों का करीबी बताया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक परिचय होने का फायदा उठाते हुए आरोपी ने बहला-फुसलाकर एक दिन लड़की को अपने घर बुला लिया. इसके बाद उसे आपत्तिजनक वीडियो दिखाए. वीडियो दिखाने के बाद आरोपी ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया. करीब छह महीने पहले की इस घटना के बाद आरोपी ने लड़की का बगैर कपड़ों में ही वीडियो बनाया. बाद में लड़की को यही वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा.

इस तरह खुला मामला
पुलिस के मुताबिक बीते 3 जुलाई को आरोपी युवक ने एक बार फिर लड़की को अपने घर बुलाया. इस बात की जानकारी लड़की की बड़ी बहन को लगी. बड़ी बहन ने उसे आरोपी के घर जाने का कारण पूछा. इसके बाद मामले का खुलासा हुआ. बड़ी बहन को सच्चाई का पता चलने के बाद सबसे पहले वो लड़की को लेकर चाइल्ड लाइन गई. वहां लड़की की काउंसलिंग की गई. इसके बाद परिवार वाले नाबालिग को लेकर सरकंडा पुलिस थाने गए. वहां आरोपी युवक के खिलाफ लिखित शिकायत की. सरकंडा पुलिस थाना प्रभारी उत्तम साहू ने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर लिया है. आरोपी युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा  376, 506 व पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है. मामले की जानकारी मिलते ही आरोपी फरार हो गया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

Tags: Bilaspur news, Chhattisgarh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर