Home /News /haryana /

dead body of youth missing for 12 days found in fatehabad haryana

12 दिन से गायब था युवक, जब लाश मिली तो परिजनों का 'दोस्ती' पर से उठ गया भरोसा!

हरियाणा के फतेहाबाद में 12 दिन से गायब युवक का शव मिला है.  (फाइल फोटो)

हरियाणा के फतेहाबाद में 12 दिन से गायब युवक का शव मिला है. (फाइल फोटो)

फतेहाबाद के भट्टू कलां इलाके के गांव दैयड़ से गायब हुए युवक का शव पास के ही एक निजी स्कूल के पास बने गढ्डे में मिला. शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. लोगों का हुजूम स्कूल की तरफ दौड़ पड़ा.

फतेहाबाद: हरियाणा के फतेहाबाद में बुधवार की सुबह लापता हुए एक युवक का शव स्कूल परिसर में गड्ढे में मिलने से हड़कंप मच गया. दरअसल, फतेहाबाद के भट्टू कलां इलाके के गांव दैयड़ से गायब हुए युवक का शव पास के ही एक निजी स्कूल के पास गढ्डे में मिला. शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. लोगों का हुजूम स्कूल की तरफ दौड़ पड़ा. बताया जाता है कि शव के ऊपर मिट्टी डाल कर युवक का शव दबाया गया था. मृतक युवक करीब 12 दिनों से गायब था.

इस बीच 12 दिन से गायब मृतक युवक मोहन लाल की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर आरोपी को धर दबोचा है. आरोपी संदीप, मृतक मोहन लाल का दोस्त ही है, जिसने अपने जीजा के स्कूल गोल्डन वेली में उसकी हत्या कर गढ्डा खोदकर दफना दिया. मंगलवार देर रात को भारी पुलिस बल आरोपी संदीप को दबोच उसके बताये अनुसार दैयड़ से जोगीवाला रोड स्थित गोल्डन वैली स्कूल में पहुंचा. जहां 21 वर्षीय मौनू उर्फ मोहन लाल का पुलिस ने शव बरामद कर लिया.

पुलिस को इस घटना में और लोगों के भी शामिल होने का अंदेशा है. मौके पर जिला पुलिस उप पुलिस अधिक्षक चन्द्र पाल, सीआईए स्टाफ, थाना प्रभारी राज महेंद्र व भारी पुलिस बल मौजूद रहा. पुलिस ने शव बरामद कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. बता दें कि मोहन लाल की तलाश में देरी से नाराज ग्रामीणों ने शुक्रवार को परिजनों सहित थाना भट्टकलां में धरना दिया था.

अपहरण का आरोप लगाने पर पुलिस ने शनिवार को गुमशुदगी के साथ आरोपी संदीप के खिलाफ धारा 365 लगा 4 पुलिस की टीम गठित कर तलाश शुरु की थी. इस मामले में जहां 21 वर्षीय मोहन लाल 23 जून से गायब था, वहीं आरोपी संदीप भी 28 जून से गायब हो गया था. उस पर शक तब हुआ जब परिजनों को पता चला कि मोहन लाल के बैंक खाते से संदीप के अकाउंट में 2 लाख 85 हजार रुपये ट्रांसफर हुए हैं. मृतक मोहन लाल के भाई राजेंद्र के ब्यान पर पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज किया था, लेकिन शुक्रवार मामला बढ़ने पर पुलिस ने इसमें धारा 365 जोड़ कर आरोपी संदीप व गायब मोहन लाल की तलाश शुरु कर दी. आरोपी संदीप की गिरफ्तारी होने पर मोहन लाल की हत्या का खुलासा हुआ. इस मामले में पुलिस की जांच जारी है.

Tags: Fatehabad news, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर