होम /न्यूज /बिहार /

'ये दोस्ती का रंग है हंसना लड़ना मनाना संग है', लालू यादव की बेटी रोहिणी ने किया ट्वीट

'ये दोस्ती का रंग है हंसना लड़ना मनाना संग है', लालू यादव की बेटी रोहिणी ने किया ट्वीट

पिता लालू प्रसाद यादव के साथ आत्मीय पलों में बेटी रोहिणि आचार्य. (फाइल फोटो)

पिता लालू प्रसाद यादव के साथ आत्मीय पलों में बेटी रोहिणि आचार्य. (फाइल फोटो)

Bihar Politics: रोहिणी आचार्य ने एक ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. रोहिणी ने इस ट्वीट में लालू-नीतीश कुमार का वीडियो शेयर किया है और उसके कैप्शन में लिखा है- ये दोस्ती का रंग है हंसना लड़ना मनाना संग है.

पटना. लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य अक्सर अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में रहती हैं. बिहार में बीते 2 दिनों से चल रहे सियासी उलटफेर के बीच रोहिणी आचार्या लगातार अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर रही हैं. बुधवार को भी रोहिणी ने एक ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. रोहिणी ने इस ट्वीट में लालू-नीतीश कुमार का वीडियो शेयर किया है और उसके कैप्शन में लिखा है- ये दोस्ती का रंग है हंसना लड़ना मनाना संग है. साथ ही उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा-ये समाजवादियों की दोस्ती का रंग है मनुवादियों को शिकस्त देना ही इनको पसंद है..

रोहिणी आचार्य के इस ट्वीट को ट्विटर यूजर खूब ट्वीट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. इस ट्वीट के माध्यम से रोहिणी ने इशारों ही इशारों में कहा है कि भले ही पिछले कुछ सालों में नीतीश कुमार और लालू यादव के बीच तकरार और दूरियां रही हो लेकिन दोस्ती के बीच यह चलता रहता है. यानि कि दोस्ती के रिश्ते में हंसना, लड़ना और मानना साथ-साथ चलता रहता है.

बता दें, अब से कुछ ही देर बाद नीतीश कुमार बिहार में आठवीं बार सीएम के तौर पर शपथ ग्रहण करेंगे. इसको लेकर पटना के राजभवन में तैयारियां अंतिम चरण में है. महागठबंधन में शामिल होने के बाद सीएम नीतीश कुमार के अलावा डिप्टी सीएम के रूप में तेजस्वी यादव भी पद एवं गोपनीयता की शपथ लेंगे.

वहीं लालू यादव फिलहाल मीसा भारती के दिल्ली स्थित आवास पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं और यहीं से बिहार के पूरे राजनीतिक घटनाक्रम पर नज़र बनाए हुए हैं. दरअसल आज 2 बजे राजभवन में महागठबंधन की सरकार का शपथ ग्रहण समारोह होना है. लेकिन, लालू यादव फिलहाल दिल्ली में ही रहेंगे. स्वास्थ्य कारणों की वजह से वो पटना नहीं आ पाएंगे.

Tags: Bihar News, Bihar politics

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर