होम /न्यूज /अजब गजब /

दूसरी प्लास्टिक की गुड़िया से हुआ प्यार तो पहली को दिया तलाक, फिर तीसरी के साथ पहुंचा हनीमून

दूसरी प्लास्टिक की गुड़िया से हुआ प्यार तो पहली को दिया तलाक, फिर तीसरी के साथ पहुंचा हनीमून

इंसान की जगह पसंद आती है प्लास्टिक की डॉल्स (इमेज- इंस्टाग्राम/ yurii_tolochko)

इंसान की जगह पसंद आती है प्लास्टिक की डॉल्स (इमेज- इंस्टाग्राम/ yurii_tolochko)

कजाखस्तान (Kazakhstan) में रहने वाली 37 साल के यूरी तोलोचको (Yuri Tolochko) ने तब चर्चा पाई, जब उसने एक प्लास्टिक की गुड़िया से शादी की. पेशे से बॉडीबिल्डर यूरी को इसके बाद दूसरी गुड़िया पसंद आ गई जिसके बाद उसने पहली को तलाक (Man Divorced Silicon Doll) से दिया. लेकिन कहानी में ट्विस्ट अभी बाकी है.

अधिक पढ़ें ...

प्यार की कोई भाषा, कोई सीमा और कोई उम्र नहीं होती. प्यार तो प्यार होता है. लेकिन कई बार दुनिया के सामने प्यार के ऐसे मामले आते हैं, जो लोगों को हैरत में डाल देते हैं. अब जरा कजाखस्तान (Kazakhstan) में रहने वाले यूरी को ही ले लीजिये. यूरी पेशे से बॉडीबिल्डर है. जहां अब दुनिया में गे और लेस्बियन कपल्स को भी अपनाया जा रहा है, वहीं इस शख्स को इंसान में कोई दिसलचस्पी नहीं है.इस शख्स को इंट्रेस्ट है सिर्फ प्लास्टिक की गुड़िया में. यही वजह है कि उसने सिलिकॉन से बनी एक डॉल से शादी रचाई. लेकिन जब उसे कोई और डॉल पसंद आ गई तो उसने पहली को तलाक दे दिया.

यूरी बीते दिनों स्लोवाकिया (Slovakia) में हनीमून मनाने गया था. लेकिन वहां वो उस डॉल के साथ नहीं गया, जिसके लिए उसने पहली डॉल वाइफ को तलाक दिया था. हनीमून पर शख्स तीसरी डॉल लूना के साथ पहुंचा. दोनों ने स्लोवाकिया के एक बेहद लग्जरी होटल में चेकइन किया. वहां के स्टाफ्स से यूरी ने पहले रिक्वेस्ट की थी कि उन्हें बेहद नार्मल तरीके से ट्रीट किया जाए. जैसे किसी अन्य कपल को किया जाता है. ये बात होटल स्टाफ ने भी मान ली. अपनी नई डॉल पार्टनर के साथ यूरी ने ओपन रेस्त्रां में पार्टी भी की.

ऑनलाइन दिखाई हनीमून की झलक
यूरी और लूना ने अपना हनीमून काफी एन्जॉय किया. ऑनलाइन यूरी ने इस वेकेशन की कई तस्वीरें शेयर की, जहां उन्हें जमकर मस्ती करते देखा गया. यूरी और लूना ने साथ लंच किया. इस दौरान वेटर दोनों को खाना सर्व करता नजर आया. यूरी ने लूना की कॉफी के कप के साथ एक तस्वीर शेयर की. इतना ही नहीं, इस ट्रिप पर लूना के लिए शॉपिंग भी की गई. यूरी ने उसके लिए एक नया विग और नए कपड़े खरीदे.

man on honeymoon with doll

पहली को दे दिया तलाक
कुछ समय पहले यूरी ने दूसरी डॉल से शादी की थी. लेकिन उसके बाद उसे एक अन्य डॉल ज्यादा पसंद आ गई. इसके लिए उसने पहली को तलाक दे दिया. लेकिन दूसरी डॉल से वो काफी जल्दी बोर हो गया, जिसके बाद उसने लूना से रिलेशन बनाए. हाल में वो लूना के साथ ही हनीमून पर गया जहां उसने बताया कि लोगों को उनकी जोड़ी काफी पसंद आई. दोनों जहां भी जा रहे थे, लोग सिर्फ उनकी तस्वीरें ले रहे थे. इतना ही नहीं, दोनों को लोकल टीवी में इंटरव्यू के लिए भी बुलाया गया. अभी यूरी और लूना साथ में काफी खुश हैं.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर