होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /नोएडा: सूरजपुर कोर्ट ने 'गालीबाज' महिला भव्या रॉय को न्यायिक हिरासत में भेजा, जानें पूरा मामला

नोएडा: सूरजपुर कोर्ट ने 'गालीबाज' महिला भव्या रॉय को न्यायिक हिरासत में भेजा, जानें पूरा मामला

सुनवाई के बाद सूरजपुर कोर्ट ने गालीबाज महिला को न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

सुनवाई के बाद सूरजपुर कोर्ट ने गालीबाज महिला को न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

Noida News: सुनवाई के बाद सूरजपुर कोर्ट ने गालीबाज महिला को न्यायिक हिरासत में भेज दिया. ऐसे में आने वाले दिनों में भव् ...अधिक पढ़ें

नोएडा. नोएडा के सेक्टर- 128 के जेपी सोसाइटी में रहने वाली गालीबाज महिला भव्या रॉय को कोर्ट में पेश किया गया. वहीं, सुनवाई के बाद सूरजपुर कोर्ट ने गालीबाज महिला को न्यायिक हिरासत में भेज दिया. ऐसे में आने वाले दिनों में भव्या रॉय की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. दरअसल, बीते दिनों नोएडा के सेक्टर- 128 के जेपी सोसाइटी में एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसमें एक महिला गार्डों के साथ अभद्रता और मारपीट करती नजर आ रही थी. वायरल वीडियो में महिला न सिर्फ भद्दी-भद्दी गलियां दे रही थी बल्कि एक गार्ड का कॉलर पकड़कर उसे घसीटती हुई नजर भी आई थी. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आई थी.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक महिला जिसका नाम भाव्या राय बताया जा रहा था, वह तीन गार्डों को गलियां देती नजर आ रही थी. बताया जा रहा था कि गेट खोलने में हुई देरी के बाद महिला आग बबूला हो गई और भद्दी-भद्दी गलियां देने लगी. इतना ही नहीं एक गार्ड का कॉलर पकड़कर उसे खींचती हुई नजर आ रही थी. इसके अलावा वह बिहारियों को लेकर भी अपशब्द बोल रही थी.

20 अगस्त का है मामला
जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, नोएडा पुलिस एक्शन में आई और मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी महिला भाव्या राय को हिरासत में लेकर पूछताछ की. पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. अब उसे आईपीसी की अलग-अलग धाराओं में मोकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेजने की तैयारी है. बता दें कि पूरा मामला 20 अगस्त की है. वीडियो भी शनिवार को ही वायरल हुआ था. वायरल होते ही पुलिस भी एक्शन में आई और महिला को हिरासत में ले लिया. जानकारी के मुताबिक शांति भांग के अलावा अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है.

आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

दिल्ली-एनसीआर
दिल्ली-एनसीआर

Tags: Court, Noida news, Noida Police, Uttar pradesh news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें