होम /न्यूज /मनोरंजन /ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी में होंगे दिल्ली के कई टेस्टी स्ट्रीट फूड, नैचर से होगी इंस्पायर शादी की थीम

ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी में होंगे दिल्ली के कई टेस्टी स्ट्रीट फूड, नैचर से होगी इंस्पायर शादी की थीम

ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की तैयारियां गुरुवार से  शुरू होंगी. (फोटो साभारः Instagram @therichachadha)

ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की तैयारियां गुरुवार से शुरू होंगी. (फोटो साभारः Instagram @therichachadha)

Richa-Ali Wedding Menu: ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) की शादी की तैयारियां गुरुवार से शुरू होने वाली ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

Richa Chadha Ali Fazal Wedding Menu News in Hindi: अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. ऋचा और अली शादी के लिए विंटेज और ऑल्डी थीम को अपना हुए हैं. वह अपनी शादी में जितना लोकल कर सकते हैं, उतनी करने में जुटे हैं. उन्होंने शादी और रिसेप्शन के लिए पुरानी और क्लासिक जगहों को चुना है. ऐसे में वह गाने के मामले कैसे पीछे रह सकते हैं. उनकी शादी दिल्ली के पॉपुलर स्ट्रीट फूड भी होने वाले हैं. दिल्ली के स्ट्रीट फ़ूड से लेकर नैचर से इंस्पायर सजावट तक शादी समारोह गुरुवार से शुरू हो रहा है.

ऋचा चड्ढा और अली फजल के आउटफिट को राहुल मिश्रा, क्रेशा बजाज और अबू जानी और संदीप खोसला ने तैयार किए हैं. ऋचा और अली 2 साल से अधिक समय के इंतज़ार के बाद शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों इस ऐतिहासिक पल को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. उनकी शादी की तैयारियां करने वाली टीम दिल्ली में पूरी तैयारी कर चुकी हैं और मेहमानों स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

शादी समारोह गुरुवार और शुक्रवार को दिल्ली की दो अलग-अलग जगहों पर शुरू होगा. ऋचा जिनका जन्म अमृतसर में हुआ था और दिल्ली में पली-बढ़ी, उनका इस शहर से खास जुड़ाव रहा है. इसलिए शादी में राजौरी गार्डन के छोले भठूरे से लेकर नटराज की चाट समेत खाने के मेनू में दिल्ली की कई बेहतरीन स्ट्रीट फूड शामिल होंगे. ऋचा को दिल्ली का फूड काफी पसंद है.

प्री-वेडिंग फंक्शन्स के लिए ऋचा चड्ढा के आउटफिट को क्रेशा बजाज और राहुल मिश्रा ने डिजाइन किए हैं. जबकि अली फजल के आउटफिट अबू जानी और संदीप खोसला और शांतनु निखिल ने तैयार किए हैं. बात करें शादी की जगह की, तो ऋचा की एक फ्रेंड के घर के मेहंदी और संगीत का आयोजन होगा. यह जगह ऋचा के दिल के काफी करीब है.

Tags: Ali Fazal, Richa Chadha

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें