होम /न्यूज /खेल /Ind vs SA 2022: दीपक चाहर ने कहा, कप्तान रोहित शर्मा को नहीं पता मेरे दिमाग में क्या चल रहा है

Ind vs SA 2022: दीपक चाहर ने कहा, कप्तान रोहित शर्मा को नहीं पता मेरे दिमाग में क्या चल रहा है

साउथ अफ्रीका के खिलाफ दीपक चाहर -फोटो ट्विटर पेज

साउथ अफ्रीका के खिलाफ दीपक चाहर -फोटो ट्विटर पेज

चाहर ने मैच के दौरान कप्तान रोहित को फील्डिंग सेट करने के दौरान कुछ कहा था इसको लेकर सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, देख ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

भारत ने साउथ अफ्रीका से जीता पहला टी20 मुकाबला
दीपक चाहर ने मैच में झटके 2 विकेट
मैच के बाद दीपक ने किया गेम प्लेन का खुलासा

नई दिल्ली. भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज का आगाज धमाकेदार जीत के साथ किया है. लाजवाब गेंदबाजी के बाद शानदार बल्लेबाजी के दम पर भारत ने 8 विकेट की जीत दर्ज कर 1-0 की बढ़त बनाई. अर्शदीप सिंह और दीपक चाहर की घातक गेंदबाजी के आगे मेहमान टीम महज 106 रन ही बना पाई. सूर्यकुमार और केएल राहुल के अर्धशतक के दम पर 16.4 में भारत ने जीत का लक्ष्य 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया.

मैच खत्म होने के बाद जब आकाश चोपड़ा और रॉबिन उथप्पा से दीपक चाहर बात करने पहुंचे तो उन्होंने कई बातों का खुलासा किया. उन्होंने ये भी बताया कि आम तौर पर उनको किसी भी सीरीज में उनकी बारी शुरुआती मुकाबलों में नहीं आती है लेकिन साउथ अफ्रीका के खिलाफ कैसे पहला मैच खेलने मिल गया. दीपक ने बुधवार को खेले गए पहले टी20 मैच में 4 ओवर में 24 रन देकर 2 विकेट चटकाए.

चाहर ने मैच के दौरान कप्तान रोहित को फील्डिंग सेट करने के दौरान कुछ कहा था इसको लेकर सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, देखिए, मैं जब गेंदबाजी कर रहा था तो मुझे पता है कि क्या करना चाहता हूं, कप्तान रोहित शर्मा को तो नहीं मालूम कि मेरे दिमाग में क्या चल रहा है. उन्होंने कहा मैं विकेटकीपर को आगे बुला लूं लेकिन मैंने मना कर दिया क्योंकि मुझे बाउंसर डालना था. अब अगर मैंने उनको ऐसा करने दिया होता तो फिर वो नहीं कर पाता जो सोच रहा था. तो इसी वजह से मैंने रोहित भैय्या को उस वक्त ना कह दिया था.

आकाश चोपड़ा ने कहा आपके साथ अक्सर ऐसा होता है कि सीरीज या टूर्नामेंट के बीच में मौका मिलता है यहां पहला ही मैच खेलने मिल गया. इस पर दीपक ने कहा, देखिए ऐसा होता है कि मैं किसी सीरीज के आखिरी या फिर बीच के मुकाबलों में ही खेलता हूं लेकिन यहां मुझे पहला ही मैच खेलने को मिल गया. हालांकि कि ये परिस्थिति कुछ और थी लेकिन फिर भी पहला मैच खेलना अलग होता है. आप सीरीज की शुरुआत से ही अपनी योजना बनाकर उसपर काम कर सकते हैं.

Tags: Deepak chahar, Ind vs sa, India vs South Africa

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें