होम /न्यूज /अजब गजब /कंपनी ने बना दिया जूते का ऐसा डिज़ाइन, लोगों ने बताया 'इसे सिर्फ पहन सकते हैं शैतान'

कंपनी ने बना दिया जूते का ऐसा डिज़ाइन, लोगों ने बताया 'इसे सिर्फ पहन सकते हैं शैतान'

जूते का डिज़ाइन सामान्य जूतों से अलग ही है क्योंकि इसमें बीच में भी पार्टिशन किया गया है. (Credit- Instagram/reebok)

जूते का डिज़ाइन सामान्य जूतों से अलग ही है क्योंकि इसमें बीच में भी पार्टिशन किया गया है. (Credit- Instagram/reebok)

People Branded Shoes as Satanic: कंपनी ने अपने जूतों का ऐसा डिज़ाइन तैयार किया है कि लोग इसकी तारीफ करने के बजाय कुछ खौ ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

People Branded Shoes as Satanic: कई बार कुछ ऐसी चीज़ें भी सामने आ जाती हैं, जो सुनने में बेहद अजीब होती हैं. कई बार कुछ लोगों को उनकी खराब हरकतों की वजह से शैतान कहा जाता है, लेकिन क्या कपड़े और जूते भी शैतानी हो सकते हैं? ये सवाल इसलिए क्योंकि इस वक्त कुछ लोग एक जूते के डिज़ाइन को शैतानी कह रहे हैं. अब आप भी जानना चाहते होंगे कि आखिर जूते (Reebok Classics shoes resemble feet of occult goat) में ऐसा क्या है?

कभी फैशन तो कभी कुछ क्रिएटिव करने के चक्कर में कंपनियां ऐसे-ऐसे डिज़ाइन लॉन्च कर देती हैं कि देखने वालों का सिर ही चकरा जाए. अब स्पोर्टवियर बनाने वाली एक मशहूर कंपनी ने अपने जूतों का ऐसा डिज़ाइन तैयार किया है कि लोग इसकी तारीफ करने के बजाय कुछ खौफनाक चीज़ें कह रहे हैं. जूते का डिज़ाइन सामान्य जूतों से अलग ही है क्योंकि इसमें बीच में भी पार्टिशन किया गया है.

दो हिस्से में बंटा है जूता
स्पोर्टवियर की जानी-मानी कंपनी Reebok की ओर से ये जूते तैयार किए गए हैं. इसे लेकर फेसबुक पर एक पूरा ग्रुप खड़ा हो गया है, जो इसे शैतानी जूता बता रहा है. इंस्टाग्राम पर कंपनी ने अपने लॉन्च किए गए जूतों की तस्वीरें डिस्प्ले की हैं, जिसे उन्होंने Maison Margiela नाम के फ्रेंच लग्ज़री हाउस ब्रांड के साथ कोलैबरेशन से तैयार किया है. Classic Leather Decortiqué Tabi Low shoe को कंपनी ने आम जूतों से बिल्कुल अलग दो हिस्सों में बांटा है, जो अंगूठे में अलग से फिट होता है.

लोगों ने शैतान से जूते को जोड़ा
जूते के लॉन्च होते ही फेसबुक पर Prophecy News ने लिखा- ‘Reebok के नए स्निकर्स Baphomet बकरी के पैर जैसे हैं.’ इस पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई. हज़ारों कमेंट्स में लोगों ने लिखा कि वे क्यों इसे पसंद या नापसंद कर रहे हैं. दिलचस्प बात तो ये रही कि शैतान जूतों वाली थ्योरी को बहुत लोगों ने माना और कहा कि वे कभी भी इसे नहीं खरीदेंगे.

Tags: Bizarre news, Viral news, Weird news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें