होम /न्यूज /मनोरंजन /करण कुंद्रा से जल्द शादी करने वाली हैं तेजस्वी प्रकाश? 'नागिन' एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर दिया मजेदार जवाब

करण कुंद्रा से जल्द शादी करने वाली हैं तेजस्वी प्रकाश? 'नागिन' एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर दिया मजेदार जवाब

 करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश टीवी इंडस्ट्री के यंग क्यूट कपल हैं (फोटो साभारः instagram@tejasswiprakash)

करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश टीवी इंडस्ट्री के यंग क्यूट कपल हैं (फोटो साभारः instagram@tejasswiprakash)

Tejasswi Prakash hilarious video: करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) टीवी इंडस्ट्री के यं ...अधिक पढ़ें

टीवी की दुनिया की क्यूट जोड़ी तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा ( Karan Kundrra) अक्सर अपनी लव स्टोरी को लेकर खबरों में रहते हैं. इस जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं. इसलिए फैंस इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पैपराजी से लेकर फैंस तक कपल से अक्सर उनसे ‘शादी कब करेंगे’ सवाल करते रहते हैं. अब इन सवालों से तंग आकर तेजस्वी प्रकाश ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है और ऐसे सवाल पूछने वालों को करारा जवाब दिया है.

तेजस्वी अपने लेटेस्ट वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा को टैग किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘लेकिन एक सीरियस नोट पर, ‘सॉरी’ से हमेशा बेहतर ‘श्योर’ होता है. यह खासतौर पर वहां की सभी लड़कियों के लिए है. श्योर (सुनिश्चित) होने के लिए हर समय लें.’ अदाकारा के कैप्शन से लग रहा है कि वह उन लड़कियों को एक खास मैसेज देने की कोशिश की हैं जो अक्सर शादी को लेकर असमंजस में पड़ी रहती हैं. तेजा कहने का मतलब है कि शादी जैसे डिसीजन के लिए पहले आप श्योर हो जाएं फिर जाकर शादी करें.

बनाया है शानदार रील
बता दें कि तेजा ने यह वीडियो एक वायरल रील पर बनाया है. जिसमें एक के बाद लिखा हुआ टैक्स्ट आता और तेजा वीडियो में जवाब देती हैं. टैक्स्ट में लिखा है, शादी कब होगी? इसके जवाब में गाना चलता है और तेजस्वी लिप सिंक करते हुए कहती हैं, ”जाना तेरी यादें मुझे सोने ही नहीं देतीं. लेटे लेटे इस बिस्तर कब हो जाता है सवेरा, मुझे नहीं पता है..मुझसे मत पूछो ना.”


आपको बता दें कि करण कुंद्रा- तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते की शुरुआत बिग बॉस 15 में शुरू हुई थी. दोनों को इस शो में कपल के रूप में खूब पसंद किया गया था. शो के खत्म होने के बाद भी दोनों की बॉन्डिंग तस की तस बनी हुई है. अभी हाल ही में करण ने एक इंटरव्यू के दौरान,करण ने कहा था कि वे जल्द ही शादी करने की योजना बना रहे हैं और सही समय की तलाश कर रहे हैं.

Tags: Karan Kundrra, Tejaswi Prakash

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें