होम /न्यूज /मनोरंजन /शाहरुख खान को मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम ने रोका, लग्जरी घड़ी के कवर को डिक्लेयर नहीं करने पर लगा जुर्माना

शाहरुख खान को मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम ने रोका, लग्जरी घड़ी के कवर को डिक्लेयर नहीं करने पर लगा जुर्माना

शाहरुख खान की 'पठान' अगले साल जनवरी में रिलीज होगी. (फोटो साभार: Instagram@iamsrk)

शाहरुख खान की 'पठान' अगले साल जनवरी में रिलीज होगी. (फोटो साभार: Instagram@iamsrk)

बॉलीवुड शाहरुख खान बीती रात मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग के अधिकारियों रोका. शाहरुख ने महंगी घड़ी के कवर को लगेज में ड ...अधिक पढ़ें

मुंबई. बॉलीवुड शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बीती रात मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग के अधिकारियों रोका. शाहरुख ने महंगी घड़ी के कवर को लगेज में डिक्लेयर नही किया था. वॉच विंडर एक बॉक्स होता है, जिसमें महंगी ऑटोमैटिक घड़ियों को रखा जाता है. हालांकि शाहरुख को ड्यूटी पे करने के बाद छोड़ दिया गया. शाहरुख अपनी टीम के साथ एक प्राइवेट प्लेन से आ रहे थे. तभी मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम अधिकारियों ने शाहरुख खान के सामानों की जांच की थी. शाहरुख एक इवेंट में शामिल होने के लिए संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) गए थे.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan UAE Photos) को यूएई में सिनेमा में योगदान और ग्लोबल आइकन के एक अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. शाहरुख यूएई के शारजहा में आयोजित शारजहां इंटरनेशनल बुक फेयर 2022 में पार्टिसिपेट करने पहुंचे थे. शाहरुख को यहां ग्लोबल आइकन ऑफ सिनेमा एंड कल्चरल नैरेटिव अवार्ड से सम्मानित किया गया. इस इवेंट में उन्होंने यूएई सरकार का आभार जताया.

VIDEO: शाहरुख खान को UAE में मिला सिनेमा का ग्लोबल आइकन अवॉर्ड, ‘ओम शांति ओम’ के डायलॉग से जीता ऑडियंस का दिल

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan UAE VIDEO) ने इस इवेंट में अपनी फैमिली और भारतीय सिनेमा पर कई सारी बातें की. इतना ही नहीं उन्होंने अपने फिल्मी डायलॉग के जरिए ऑडियंस को मोटिवेट भी किया. इस इवेंट से शाहरुख के कई सारे वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो उनके फैनपेज से शेयर किया गया जिसमें वह अवॉर्ड मिलने पर खुशी जताते हुए नजर आए.

डिक्लेयर नहीं किया था लग्जरी वॉच का महंगा कवर

शाहरुख खान लगभग 2 दिन तक यूएई में रहे. इवेंट के बाद वह एक प्राइवेट प्लेन से शुक्रवार देर मुंबई एयरपोर्ट पर उतरे थे, जहां उन्हें कस्टम विभाग के अधिकारियों ने रोक लिया था. शाहरुख ने अपने लगेज में लग्जीरी वॉच के कवर को मेंशन नहीं किया था, जिसकी वजह से उन्हें रोका गया और ड्यूटी पे करने के बाद ही वह एयरपोर्ट से निकल पाए.

शाहरुख खान की फिल्में

बात करें फ्रंट की, तो शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म पठान रिलीज होने के लिए तैयार है. हाल ही में इसका टीजर लॉन्च हुआ था. इसके बाद वह ‘जवान’ और ‘डंकी’ में भी लीड रोल में दिखाई देंगे. ‘डंकी’ की शूटिंग के लिए वह बहुत जल्द दुबई के लिए रवाना होने वाला है. उनके साथ तापसी पन्नू भी हैं.

Tags: Shah rukh khan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें