होम /न्यूज /राष्ट्र /Gujarat Elections: News18 इंडिया का ‘गुजरात अधिवेशन’ आज, देखें अमित शाह का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू रात 8 बजे

Gujarat Elections: News18 इंडिया का ‘गुजरात अधिवेशन’ आज, देखें अमित शाह का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू रात 8 बजे

News18 इंडिया का स्पेशल प्रोग्राम ‘गुजरात अधिवेशन’ आज दोपहर 3 बजे से LIVE  (News18)

News18 इंडिया का स्पेशल प्रोग्राम ‘गुजरात अधिवेशन’ आज दोपहर 3 बजे से LIVE (News18)

News18 इंडिया का स्पेशल प्रोग्राम ‘गुजरात अधिवेशन’ आज से शुरू होने जा रहा है. आज दोपहर 3 बजे से इसे आप LIVE देख सकते है ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

News18 इंडिया के स्पेशल प्रोग्राम ‘गुजरात अधिवेशन’ के मंच पर कई सियासी महारथी जुटेंगे.
आज रात 8 बजे अमित शाह का Super Exclusive इंटरव्यू भी News18 इंडिया पर दर्शक देख सकते हैं.
बीजेपी का मानना है कि इस बार गुजरात का चुनाव केवल 3 चेहरों के आसपास घूमेगा.

गांधीनगर. News18 इंडिया का स्पेशल प्रोग्राम ‘गुजरात अधिवेशन’ आज से शुरू होने जा रहा है. इस मंच पर कई सियासी महारथी जुटेंगे. जिनके साथ राज्य के आगामी विधानसभा चुनावों के बारे में News18 इंडिया की टीम भारी मंथन करके गुजरात की जनता का सियासा मूड सीधे अपने दर्शकों तक पहुंचाएगी. आज दोपहर 3 बजे से इसे आप LIVE देख सकते हैं. गुजरात के चुनाव के कारण विकास का गुजरात मॉडल एक बार फिर से पूरे देश में चर्चा का विषय बन गया है. देश के सबसे बड़े टेलीविजन नेटवर्क News18 इंडिया के इस मंच पर कई मशहूर राजनीतिक दिग्गज अपनी बात रखेंगे.

इसके साथ ही आज रात 8 बजे अमित शाह का Super Exclusive इंटरव्यू भी News18 इंडिया पर दर्शक देख सकते हैं. Network18 के एमडी और ग्रुप एडिटर-इन-चीफ राहुल जोशी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ गुजरात के चुनावों पर ये खास इंटरव्यू किया है. बीजेपी के चाणक्य कहे जाने वाले अमित शाह अपनी खास चुनावी रणनीति के लिए मशहूर हैं और ये चुनाव उसको साबित करने का एक और मौका है.

Gujarat Elections: आखिर क्या है बीजेपी के चाणक्य की रणनीति? कल रात 8 बजे देखिए अमित शाह का Super Exclusive इंटरव्यू

बीजेपी का मानना है कि इस बार गुजरात का चुनाव केवल 3 चेहरों के आसपास घूमेगा. जिसमें सबसे बड़ा चेहरा खुद पीएम नरेंद्र मोदी का है. जिनके गुजरात में किए गए विकास के काम से गुजरात मॉडल का नाम सामने आया और अब वह देश के साथ ही पूरी दुनिया में चर्चा का एक विषय है. इसके साथ ही अमित शाह और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर लोगों की विशेष निगाह रहेगी. अमित शाह को अचूक चुनावी रणनीति बनाने के जाना जाता है. कहा जाता है कि राज्य की हर सीट के मिजाज से वाकिफ शाह हर सीट के लिए अलग-अलग रणनीति बनाते हैं.

Tags: Amit shah, Gujarat Assembly Election, Gujarat Elections, News18 India

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें