होम /न्यूज /ऑटो /KIA सर्विस सेंटर पर Sonet को दीवार में ठोका, गुस्साए ओनर ने उठाया ऐसा कदम कि अब कंपनी को करना पड़ा बड़ा फैसला

KIA सर्विस सेंटर पर Sonet को दीवार में ठोका, गुस्साए ओनर ने उठाया ऐसा कदम कि अब कंपनी को करना पड़ा बड़ा फैसला

सर्विस सेंटर पर कार दीवार से टकराने के बाद कंपनी अब ग्राहक को नई सोनेट देगी. (फोटो साभार किआ)

सर्विस सेंटर पर कार दीवार से टकराने के बाद कंपनी अब ग्राहक को नई सोनेट देगी. (फोटो साभार किआ)

जयपुर में किआ वर्कशॉप में सर्विस के लिए आई सोनेट को एक कर्मचारी ने दीवार में ठोक दिया. जिसके बाद कार बुरी तरह से क्षतिग ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

क्लीनर से कार वर्कशॉप की दीवार में टकराई.
पहले सर्विस सेंटर से कस्टमर को बताया कि गाय से टकराई कार.
बाद में मानी गलती, अब नई कार देने पर हुआ फैसला.

नई दिल्ली. किआ की एक डीलरशिप के सार्विस सेंटर पर कुछ ऐसा हो गया जो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है. हालांकि इस बड़ी गलती के बाद कस्टमर को कई दिनों तक परेशानी का सामना करना पड़ा लेकिन आखिर उन्हें इंसाफ मिल गया. राजस्‍थान के रहने वाले जलज अग्रवाल नामक शख्स को अपनी पुरानी कार के बदले में नई चमचमाती किआ सोनेट फ्री में मिलेगी. नई कार के लिए अब ग्राहक को कोई पैसे नहीं देने होंगे और किआ की जयपुर स्थित डीलरशिप उसे फ्री में एक सोनेट एसयूवी देगी.

हालांकि जलज को नई कार मिलने का ये सफर आसान नहीं था और इसके लिए उन्हें परेशानी भी उठानी पड़ी. साथ ही डीलरशिप के लोगों ने उनको बहकाने की कोशिश भी की लेकिन वे सच का पता लगाने पर अड़े रहे. आखिरकार जीत उनकी हुई.

क्या था मामला
जलज ने जयपुर स्थित किआ के सर्विस सेंटर पर अपनी कार सर्विस पर दी थी. कार सर्विस पर देने के 6 दिन तक भी उन्हें कार नहीं मिली. बाद में सर्विस सेंटर से उनके पास एक फोन आया और उन्हें बताया गया कि उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया है. उन्हें बताया गया कि एक गाय से टकरा जाने के बाद कार क्षतिग्रस्त हो गई है और इसको ठीक करवाने के लिए वे इंश्योरेंस क्लेम ले लें.

इंश्योरेंस क्लेम लेकर कार ठीक करवाने की बात को जलज ने नहीं माना और उन्होंने इस पूरी कहानी को जानने के लिए सर्विस सेंटर के सीसीटीवी फुटेज देखने की मांग की. इसके बाद सर्विस मैनेजर ने पूरे मामले की सच्चाई जलज को बताई. सर्विस मैनेजर ने बताया कि एक्सी‌डेंट सर्विस सेंटर के अंदर ही हुआ था. सर्विस सेंटर के क्लीनर ने कार को दीवार से टकरा दिया था. इस सीसीटीवी फुटेज को देखने के बाद जलज परेशान हो गए और उन्होंने इस मामले को सोशल मीडिया पर उठाया.

ये भी पढ़ेंः Mercedes Benz के अधिकारी का अजीब बयान, कहा- इंडियंस को सेविंग की आदत, इसलिए नहीं बिकती लग्जरी कार

सोशल मीडिया पर जलज की पोस्ट तेजी से वायरल हुई. इस पूरे मामले को किआ मोटरर्स ने गंभीरता से लिया और जांच शुरू की. जांच में डीलरशिप की तरफ से ही गलती पाए जाने पर अब जलज को नई सोनेट देने का फैसला लिया गया है. ये नई सोनेट बिना किसी पैसे के जलज को डीलरशिप की तरफ से ही दी जाएगी.

Tags: Auto News, Car Bike News, Kia Sonet

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें