होम /न्यूज /अजब गजब /VIDEO: दावत में मुफ्त का खाना खाने के लिए चोरी-छुपे घुस गया युवक, पकड़े जाने पर साफ करने पड़े बर्तन!

VIDEO: दावत में मुफ्त का खाना खाने के लिए चोरी-छुपे घुस गया युवक, पकड़े जाने पर साफ करने पड़े बर्तन!

युवक से जबरदस्ती प्लेट धुलवाई गई और वीडियो बना लिया गया. (फोटो: Twitter/@JaikyYadav16)

युवक से जबरदस्ती प्लेट धुलवाई गई और वीडियो बना लिया गया. (फोटो: Twitter/@JaikyYadav16)

ट्विटर अकाउंट @JaikyYadav16 पर अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले अजबगजब वीडियोज (weird videos) ट्वीट किए जाते हैं. ह ...अधिक पढ़ें

आपने 3 इडियट्स फिल्म तो जरूर देखी होगी. उसमें कैसे रैंचो यानी आमिर खान और उसके दो दोस्त एक शादी में खाना खाने के लिए चोरी-छुपे घुस जाते हैं और पकड़े जाने पर तरह-तरह के बहाने बनाते हैं. हालांकि, फिर उन्हें वहां से भगा दिया जाता है और कोई खास सजा नहीं मिलती. ऐसा ही भोपाल में एक युवक ने करने की कोशिश की तो उसके साथ लोगों ने बहुत बुरा बर्ताव किया और उससे बर्तन मंझवाए (Man cleaned plates in party video). युवक का वीडियो अब वायरल हो रहा है.

ट्विटर अकाउंट @JaikyYadav16 पर अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले अजबगजब वीडियोज (weird videos) ट्वीट किए जाते हैं. हाल ही में एक वीडियो (MBA student clean plate video) पोस्ट किया गया है जो हैरान करने वाला है. इस वीडियो में एक युवक बर्तन मांझता नजर आ रहा है. युवक की गलती ये है कि वो एक दावत में सिर्फ खाना खाने के लिए चोरी-छुपे घुस गया था जिसके बाद उसे पकड़ लिया गया.


युवक से धुलवाई प्लेट
युवक को पकड़ने के बाद लोगों ने उसे सजा देने के लिए बर्तन मंझवाए और बर्तन मांझते हुए उसका वीडियो भी रिकॉर्ड किया. वीडियो में शख्स युवक से पूछता है कि उसे बर्तन मांझते हुए कैसा लग रहा है, तो युवक कहता है कि अब फ्री का खाना खाया है तो कुछ तो करना पड़ेगा. इसके बाद शख्स उसकी बेइज्जती करते हुए कहता है कि अगर वो एमबीए कर रहा है तो घर वाले खाना खाने के लिए पैसे भी भेजते होंगे. इसके बाद वीडियो बना रहा शख्स कहता है- “ये बड़ा शानदार आदमी है, पढ़ा लिखा भी है. एमबीए करने जबलपुर से भोपाल आए हैं, सम्राट कुमार नाम है इनका और एक दावत में आए, फ्री में खाना खाया चोरी-छुपे घुसकर और जब पकड़े गए तो अब प्लेटें धो रहे हैं.”

वीडियो पर लोगों ने मेजबानों की आलोचना की
इस वीडियो को 19 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और कई लोगों ने कमेंट कर अपनी टिप्पणी दी है. बहुतों को वीडियो बनाने वाले मेजबातों की हरकत बुरी लगी जिन्होंने युवक को इतना बेइज्जत किया और उससे प्लेट धुलवाने का काम किया. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- “गलती इस लड़के की ही है जो ऐसे भिखारियों के यहां खाने चला गया.” एक ने कहा- “भिखारी भी ऐसी अमानवीयता नहीं दिखते भाई. पैसे से धनी लेकिन मानवता से अखण्ड गरीब ये वही शहरी लोग हैं जो हजारों का खाना मजाक के रूप में वेस्ट कर देते हैं लेकिन कोई भूखा बिना निमंत्रण के खा ले तो इनकी असली औकात सामने आ जाती है.”

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें