केरल में कुत्ते के काटने से एक शख्स की मौत

Symbolic Photo

Symbolic Photo

केरल के पुलुविला में कुत्तों के एक झुंड ने 50 साल शख्स पर हमला कर दिया जिसके बाद पीड़ित ने सोमवार सुबह तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज अस्पताल में दम तोड़ दिया.

  • Share this:

केरल के पुलुविला में कुत्तों के एक झुंड ने 50 साल शख्स पर हमला कर दिया जिसके बाद पीड़ित ने सोमवार सुबह तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज अस्पताल में दम तोड़ दिया. स्थानीय गांव परिषद के अध्यक्ष केस्टन ने बताया कि रविवार रात को कुत्तों ने जोसेलिन (50) पर हमला कर दिया. वह डिनर के बाद समुद्रतट पर टहलने जा रहे थे कि तभी कुत्तों ने उन पर हमला कर दिया.

केस्टन ने कहा कि यह घटना रात लगभग 11 बजे की है. जोसेलिन को तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन आज सुबह उनकी मौत हो गई. मालूम हो कि यह वही स्थान है जहां अगस्त 2016 में कुत्तों ने एक महिला पर हमला किया था. पिछले एक साल में इस जिले में कुत्तों के हमले से चार लोगों की मौत हो चुकी है. कांजीरामकुलम पुलिस थाने के एक पुलिस अधिकारी ने इस घटना की पुष्टि की.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमारे अधिकारी अस्पताल में हैं और उन्होंने जांच शुरू कर दी है. इस जांच के बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा. इसके बाद शव को परिवार को सौंप दिया जाएगा.



देश और दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज