कोरोना की वजह से विदेश में फंसे साउथ के सुपरस्‍टार पृथ्‍वीराज और 58 क्रू मैंबर, देश लौटने के लिए मांगी मदद

पृथ्‍वीराज जॉर्डन में फ‍िल्‍म के न‍िर्देशक बेस्‍ली के साथ फंसे हैं.

पृथ्‍वीराज जॉर्डन में फ‍िल्‍म के न‍िर्देशक बेस्‍ली के साथ फंसे हैं.

पृथ्‍वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) पिछले कुछ दिनों से अपनी आने वाली फिल्‍म 'आदु जीविथम' (Aadu Jeevitham) की शूटिंग के लिए जॉर्डन (Jordan) गए हुए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 1, 2020, 12:12 PM IST
  • Share this:

मलयालम फिल्‍मों के सुपरस्‍टार पृथ्‍वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) पिछले कुछ दिनों से अपनी आने वाली फिल्‍म की शूटिंग के लिए जॉर्डन (Jordan) गए हुए थे. लेकिन कोरोना पेनडेमिक (Coronavirus Pandemic) के चलते पृथ्‍वीराज समेत इस फिल्‍म के 58 क्रू मैंबर जॉर्डन में फंस गए हैं. शुक्रवार को नॉन रेसिडेंट केरलाइट्स अफेयर्स (NORKA) विभाग ने जॉर्डन में भारतीय एम्‍बेसी को कॉन्‍टेक्‍ट कर इन सभी के बारे में जांच की. केरल के मुख्‍यमंत्री ने NORKA के मुख्‍य सचिव से सभी लोगों की जानकारी लेने की बात कही है.

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते दुनियाभर के देशों में लॉकडाउन जैसे हालात है. भारत में भी 21 दिनों का लॉकडाउन किया गया है. भारत समेत दुनिया के कई इलाकों में ऐसे ही हालात है. ऐसे में एक्‍टर पृथ्‍वीराज और उनकी फिल्‍म की पूरी टीम जॉर्डन में फंस गई है. फिल्‍म क्रिटिक रमेश बाला ने सोशल मीडिया ये जानकारी ट्वीट के जरिए दी है. केरल फिल्‍म चेंबर ऑफ कॉमर्स ने केरल के सीएम और एमईए को इस सारे घटनाक्रम के बारे में बताया है.


बता दें कि‍ पृथ्‍वीराज, रानी मुखर्जी के साथ फ‍िल्‍म 'अईया' में लीड एक्‍टर के तौर पर नजर आ चुके हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज