होम /न्यूज /अजब गजब /ऐमज़ॉन की VR हेडसेट खरीद कर नहीं दी, तो 10 साल के बच्चे ने अपनी मां को मार दी गोली

ऐमज़ॉन की VR हेडसेट खरीद कर नहीं दी, तो 10 साल के बच्चे ने अपनी मां को मार दी गोली

10 साल के बच्चे ने अपनी मां की गोली मार कर हत्या कर दी (सांकेतिक तस्वीर)

10 साल के बच्चे ने अपनी मां की गोली मार कर हत्या कर दी (सांकेतिक तस्वीर)

Viral News: इतना ही नहीं वकील के मुताबिक हत्या के एक दिन बाद इस लड़के ने अपनी मां - क्वियाना मान के ऐमेजॉन अकाउंट में ल ...अधिक पढ़ें

न्यूयॉर्क. अमेरिका से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक 10 साल के बच्चे ने अपनी मां की गोली मार कर हत्या कर दी. ऐसा इसलिए क्योंकि उसकी मां ने बेटे को ऐमेजॉन वर्चुअल रियलिटी हेड सेट (Amazon VR headset) खरीदने से मना कर दिया. ये घटना अमेरिका के अमेरिका के विस्कॉन्सिन की है. फिलहाल इस बच्चे को जुवेनाइल डिटेंशन में रखा गया है.

इतना ही नहीं वकील के मुताबिक हत्या के एक दिन बाद इस लड़के ने अपनी मां – क्वियाना मान के ऐमेजॉन अकाउंट में लॉग इन किया और फिर वीआर हेडसेट का ऑर्डर दे दिया. इस लड़के ने शुरू में पुलिस को बताया कि उसने अपनी मां के बेडरूम से बंदूक ली. सुबह 7 बजे बेसमेंट गया, जहां उसकी मां कपड़े धो रही थी. इसी दौरान उसने अपनी उंगली के चारों ओर हथियार घुमाना शुरू कर दिया. उसने कहा कि इसी दौरान बंदूक से गोली चल गई. लिहाजा मां घायल हो गई. लड़के ने अपनी बड़ी बहन को बताया, जिन्होंने अधिकारियों को फोन किया.

लड़के ने बदली कहानी
ब्रिटिश अखबार डेली स्टार के मुताबिक एक दिन बाद ही, लड़के ने अपनी कहानी बदल दी. क्योंकि उसने पुलिस के सामने स्वीकार किया कि उसने जानबूझकर अपनी मां पर पिस्तौल तान दी थी. इतना ही नहीं अपनी मां की मौत के अगले दिन ओकुलस वर्चुअल रियलिटी हेडसेट का ऑर्डर देने के साथ-साथ, उसने अपने सात साल के चचेरे भाई पर भी हमला किया.

मां को मारने के बाद चचेरे भाई को धमकाया
उसकी चाची ने कहा कि लड़के ने माफी मांगी लेकिन सहानुभूति के बिना जैसा कि उसने कहा. ‘जो हुआ उसके लिए मुझे वास्तव में खेद है. मैं अपनी मां को मारने के लिए माफी चाहता हूं.’ पुलिस द्वारा फिर से पूछताछ किए जाने के बाद, उसने उन्हें बताया कि उसने अपनी मां पर बंदूक का निशाना बनाया और “उसे डराने” के लिए एक दीवार पर गोली मारने की कोशिश की, लेकिन इसी दौरान उसकी मां सामने आ गई.

Tags: OMG News, Viral news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें