दोस्त के साथ बाथरूम में TikTok वीडियो बना रही थी लड़की, फिर हुआ कुछ ऐसा कि जाना पड़ा अस्पताल

टिकटॉक पर लाइव वीडियो बनाते वक्त हुआ हादसा.

सोशल नेटवर्किंग साइट्स (Social Media) पर दिए गए किसी भी चैलेंज को ट्राय करने से पहले आप ये बात ज़रूर जान लें कि आप प्रोफेशनल स्टंटमैन नहीं हैं वरना आपके साथ भी ऐसा हो सकता है, जो पोर्टलैंड (Portland, Oregon) में एक लड़की के साथ हुआ. लड़की टिकटॉक ( TikTok)पर लाइव वीडियो बना रही थी, तभी सीधे यमराज उसे दर्शन देकर चले गए.

  • Share this:
    इंटरनेट और खास कर सोशल मीडिया की दुनिया ऐसी है, जिसे सच मानकर कई बार लोग अपना नुकसान कर बैठते हैं. ऐसा ही हुआ है पोर्टलैंड (Portland, Oregon) में एक 13 साल की लड़की के साथ. डेस्टिनी क्रेन ( Destini Crane) नाम की इस बच्ची को टिकटॉक ( TikTok) पर वीडियो बनाने का बड़ा शौक था. एक दिन इसी के चलते वो करीब-करीब मरने से बची.

    डेस्टिनी (Destini Crane) की मां ने बताया कि उनकी बेटी को टिकटॉक ( TikTok) पर वीडियो बनाना पसंद था. वीडियो शेयरिंग साइट पर चल रहे किसी स्टंट की नकल के चक्कर में एक दिन उनकी बेटी के साथ ऐसा हादसा हुआ, जिसे वो भुला ही नहीं पातीं.

    एक वीडियो ने ज़िंदगी और मौत के बीच खड़ा किया
    13 साल की डेस्टिनी की मां किंबर्ले क्रेन (Kimberly Crane) उस दिन को याद करते हुए बताती हैं कि वो अपने लिविंग रूम में बैठी हुई थीं और बेटी डेस्टिनी अपने दोस्तों के साथ बाथरूम में कुछ कर रही थी. अचानक ही उन्होंने चीखने की आवाज सुनी. जब वे बाथरूम में पहुंची तो वहां आग लगी हुई थी और उनकी बेटी भी उसी आग में जल रही थी. किसी तरह बेटी के शरीर से जलते हुए कपड़े उतारे गए और फायर रेस्क्यू टीम को बुलाया गया. गनीमत ये रही उस दिन डेस्टिनी की जान बच गई, हालांकि उसका दायां हाथ और गला झुलस गया.

    ये भी पढ़ें- आपने देखीं मंगल ग्रह के सतरंगी बादलों की खूबसूरत तस्वीरें,  NASA के रोवर ने भेजा तोहफ़ा

    टिकटॉक ( TikTok) पर वीडियो देखकर कर रही थी स्टंट
    जब मां किंबर्ले क्रेन ने इस घटना के बारे में जांच-पड़ताल की तो डेस्टिनी की बहन ने बताया कि जब ये हादससा हुआ तो वो अपने दोस्त के साथ टिकटॉक शूट कर रही थी. बाथरूम में रबिंग अल्कोहल की बोतल, लाइटर और मोमबत्ती भी मिले, जिसके बाद ये साफ हो गया कि डेस्टिनी पर ये मुसीबत एक स्टंट शूट करने के दौरान आई.

    इस स्टंट के चक्कर में हुआ हादसा
    टिकटॉक के जिस स्टंट ( TikTok Stunt) को डेस्टिनी करने की कोशिश कर रही थी, उसमें एक शख्स बाथरूम के शीशे पर हेयरस्प्रे से एक तस्वीर बनाता है और फिर उसमें आग लगा देता है. डेस्टिनी भी इसी स्टंट को लाइव करने की कोशिश में इस हादसे का शिकार हुई. इससे पहले भी स्कल ब्रेकर और ट्रिकी जंप जैसे स्टंट्स ट्राय करते हुए बच्चों की जान खतरे में पड़ चुकी है.