होम /न्यूज /अजब गजब /15 साल की बच्ची हुई 14 के बच्चे से प्रेग्नेंट, 'खुशखबरी' सुनाते ही स्कूल प्रेमी ने दी दर्दनाक मौत

15 साल की बच्ची हुई 14 के बच्चे से प्रेग्नेंट, 'खुशखबरी' सुनाते ही स्कूल प्रेमी ने दी दर्दनाक मौत

स्कूल में पढ़ने वाले इन बच्चों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था (इमेज- न्यूज़फ़्लैश)

स्कूल में पढ़ने वाले इन बच्चों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था (इमेज- न्यूज़फ़्लैश)

अर्जेंटीना (Argentina) में एक 15 साल की बच्ची (15 Year Old Child Dead Body) का शव क्षत-विक्षत हालत में मिला. जांच में प ...अधिक पढ़ें

    आज के समय में बच्चों का दिमाग काफी आक्रामक (Violent Kids) हो चुका है. ऐसे में बच्चों द्वारा किये ऐसे शॉकिंग इंसिडेंट्स (Shocking Cases) भी सामने आने लगे हैं, जिनके बारे में एक बार सुनकर किसी को यकीन ना हो. ऐसा ही एक शॉकिंग मामला अर्जेंटीना (Argentina) से सामने आया. यहां एक स्कूल गर्ल लुसिआ फर्नांडीज़ (Lucia Fernandez) की बॉडी मिली. बच्ची का चेहरा पत्थर से कूचा हुआ था. उसकी उम्र मात्र 15 साल थी. लेकिन सबसे हैरत की बात तो ये रही कि बच्ची प्रेग्नेंट थी.

    जानकारी के मुताबिक़, 15 साल की लुसिआ का अफेयर क्लास में पढ़ने वाले 14 साल के एक बच्चे से चल रहा था. इसी अफेयर में लुसिआ प्रेग्नेंट हो गई. उसने जब अपनी प्रेग्नेंसी की बात अपने प्रेमी को बताई, तो उसने पास से पत्थर उठाकर बच्ची का चेहरा कूच दिया. लुसिआ के सिर पर पत्थर से कई वार किये गए थे. इसके अलावा उसके गर्दन और पेट पर भी मारा गया था.

    रो-रोकर पिता का हुआ बुरा हाल
    लोकल न्यूज साइट TN के मुताबिक, लुसिआ की हत्या उसके साथ पढ़ने वाले 14 साल के क्लासमेट ने कर दी थी. मामला 24 अगस्त का बताया जा रहा है. जब लुसिआ ने अपने प्रेमी को बताया कि वो उसके बच्चे की मां बनने वाली है, तो वो डर गया. उसने वहां फेंके गए पत्थर को उठाया और उसी से लुसिआ का मुंह कूच डाला. अपनी बेटी का शव देख उसके पिता का रो रोकर हाल बुरा हो गया. पिता ने रोते हुए बताया कि उसकी बेटी को कुत्ते की तरह मारा गया.

    लड़के ने बुलाया था मिलने
    जानकारी के मुताबिक, घटना वाले दिन लड़के ने ही लुसिआ को मिलने बुलाया था. दोनों एक खंडहर में मिले, जहां लुसिआ ने जानकारी दी कि उसके पेट में उस लड़के का बच्चा पल रहा है. ये सुनने के बाद बच्चे ने पास से पत्थर उठाया और लुसिआ पर अटैक कर दिया. लुसिआ की बॉडी इसके 20 मिनट बाद इसके पड़ोसियों ने ढूंढी. तब तक उसकी मौत हो गई थी. ऑटोप्सी रिपोर्ट में सामने आया कि उसके बॉडी में कई जख्म थे. अब बच्ची के मौत की जांच कर उसके स्कूलफ्रेंड को सजा देने की मांग उठी है. बच्चे ने भी अपना जुर्म कबूल लिया है.

    Tags: Child sexual abuse, Child sexual harassment, Pregnancy, Shocking news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें