• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • 16 साल के लड़के का है अजीबोगरीब शौक, अपने कपड़े छोड़ पहनता है मां की ड्रेस और सैंडल

16 साल के लड़के का है अजीबोगरीब शौक, अपने कपड़े छोड़ पहनता है मां की ड्रेस और सैंडल

Sam Elphick, का शौक है, अपनी मां के कपड़े और मेकअप पहनना. (Credit-Kennedy News and Media)

Sam Elphick नाम के टीनएजर की मां के मंगाए हुए कपड़े जब उन्हें फिट नहीं आए, तो सैम ने खुद उसे मांगकर पहन (Boy wears mother's dress) लिया. मां ये देखकर हैरान रह गई.

  • Share this:

    21वीं सदी में टेक्नॉलजी और विज्ञान के साथ-साथ लोगों का दिमाग और उनके शौक भी काफी बदल चुके हैं. मां के कपड़े बेटियां पहनें तो फिर भी समझ आता है, लेकिन Sam Elphick नाम के टीनएज लड़के को अपनी मां के कपड़े पहनने का शौक चढ़ा है.

    Sam Elphick की उम्र 16 साल है. इस उम्र में जैसे लड़कियों को सजने-संवरने का शौक होता है, उसी तरह सैम को भी संवरने का शौक है. एक दिन जब उसकी मां के मंगाए हुए ऑनलाइन कपड़े उन्हें फिट नहीं आए तो सैम ने उसे मांगकर पहनकर लिया और वो इसे पहनकर काफी खुश भी हुआ. जब उसकी मां ने ये देखा तो उन्हें पहले तो ये मज़ाक लगा, लेकिन सैम इस ड्रेस को लेकर सीरियस था.

    16 साल की उम्र में संवरने का शौक
    सैम अपनी मां Jenner और अपने 4 भाई-बहनों के साथ स्टॉकपोर्ट में रहता है. यहीं उसकी मां ने अपने लिए ऑनलाइन शॉपिंग साइट से लेपर्ड प्रिंट की बेल्टेड ड्रेस मंगाई थी. जब ड्रेस डेलीवर हुई तो उन्हें ये पसंद नहीं आई. 42 साल की जेनर इसे वापस ही करने वाली थीं कि उनका बेटा सैम बोल पड़ा कि उसे ये ड्रेस अपने लिए पसंद आई है. हालांकि जेनर इसे अपनी दो बेटियों में से किसी एक को देना चाहती थीं, लेकिन सैम की दिलचस्पी के बाद उन्होंने ड्रेस उसे ट्राई करने के लिए बोला. सैम ड्रेस के साथ मेकअप कैरी करके आया तो उसकी मां दंग रह गई.

    ये भी पढ़ें- Most Expensive Feathers: 400 शिकारी मिलकर ढूंढते हैं बत्तख के नायाब पंख, कीमत लगती है हज़ारों में

    बेटे के शौक पर मां को नहीं ऐतराज़
    मां का कहना है कि उन्होंने पहली बार ड्रेस ऑर्डर की थी, जो उन्हें नहीं पसंद आई, लेकिन उनके बेटे पर ये काफी अच्छी लग रही थी. वे बताती हैं कि 16 साल का उनका बेटा Ru Paul का बड़ा फैन है और उसके इसी ऑब्सेशन ने सैम को इतना आत्मविश्वास दिया है कि वो अपने इस शौक को साहस के साथ कैरी करता है. Ru Paul की तरह ही वह ड्रैग क्वीन बनना चाहता है. सोशल मीडिया पर भी मां-बेटे की इस जोड़ी और उनके एक-दूसरे को समझने के बॉन्ड की जमकर तारीफ हो रही है. लोग सैम और उनकी मां के समर्थन में काफी कुछ लिख रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज